लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

सुअर के प्यार में किस हद तक गुजर गई एक्ट्रेस, 68 लाख की रिंग लौटाई पर सहन न हुई जुदाई

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 20 Nov 2018 05:03 PM IST
ariana grande
1 of 5
विज्ञापन
फिल्मी सितारे जितना प्यार अपने फैंस से करते हैं, उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास चीजों से भी करते हैं, जैसे कि कार, बाइक या फिर पालतू जानवर। फिल्मी सितारे भी जानवरों से काफी प्यार करते हैं। हाल ही में अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर एरियाना ग्रांडे का अपने सुअर के प्रति प्यार जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 
ariana grande
2 of 5
मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो डेंजरस वुमन एलबम की सिंगर एरियाना ग्रांडे अपने पालतू सुअर को पति से भी ज्यादा प्यार करती हैं। दरअसल पांच महीने पहले एरियाना ग्रैंड ने अमेरिका के कॉमेडियन और एक्टर पेट डेविडसन से सगाई की। डेविडसन ने एरियाना को तोहफे में सुअर का एक छोटा बच्चा दिया। कुछ समय बाद डेविडसन और एरियाना में कहा-सुनी हुई। इसके बाद दोनों ने अपनी सगाई तोड़ी थी।
विज्ञापन
ariana grande
3 of 5
सगाई तोड़ने के बाद एरियाना ग्रांडे को पेट डेविडसन की सभी चीजें लौटानी पड़ी। एरियाना ने अपनी सगाई की करीब 68 लाख रुपए की अंगूठी को भी वापस कर दिया, लेकिन एरियाना पेट डेविडसन द्वारा दिया गए सुअर के छोटे बच्चे को वापस नहीं कर रही हैं। एरियाना ग्रैंड की यह बात जानकर उनके फैंस काफी हैरान हैं। 
 
ariana grande
4 of 5
गौरतलब है कि एक महीने पहले एरियाना की जिंदगी में आए यह सुअर का बच्चा काफी अहम हो गया है। एरियाना इस सुअर के बच्चे को इतना प्यार करती हैं कि वह इसको अपने साथ बिस्तर में लेकर सोती हैं। वह इस बच्चे का इतना ख्याल रखती हैं कि इसको एक पल के लिए भी खुद दूर नहीं करती हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन
ariana grande
5 of 5
आपको बता दें कि यह सुअर का बच्चा एरियाना ग्रांडे की एलबम ब्रिथीनइन में भी दिखाई दे चुका है। एरियाना ग्रैंड अब तक अपने कई म्यूजिक वीडियो रिलीज कर चुकी हैं। इनमें योर्स ट्रूली (2013), माय एवरीथिंग (2014), डेंजरस वुमन (2016), स्वीटनर (2018) बेहद खास है। इसके अलावा वह विक्टोरियस, विंक्स क्लब, सैम एंड कैट, फैमिली गाय, नॉक नॉक लाइव, द वॉइस और वन लव मैनचेस्टर जैसे फिल्मों और टीवी सीरियल में दिखाई दे चुकी हैं। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट Hollywood News और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00