लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

TRP Week 37: टीआरपी लिस्ट में बरकरार अनुपमा की बादशाहत, इमली के सामने फिर पस्त हुआ ये रिश्ता क्या कहताला है

एंटरटेंमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Thu, 22 Sep 2022 04:59 PM IST
टीआरपी लिस्ट वीक 37
1 of 6
विज्ञापन

किसी सीरियल की टीआरपी यह बताने के लिए काफी होती है कि किस शो को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है। ऐसे में बार्क इंडिया (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) ने 37वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। टीवी पर प्रसारित होने वाले शोज के मेकर्स के साथ-साथ इनके दर्शकों को भी बेसब्री से इस लिस्ट का इंतजार रहता है। टीआरपी में कौन सा सीरियल इस वक्त टॉप पर है और कौन सा टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बचा पाया, यह पता करने के लिए टीवी सीरियल के 37वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। आइए जानते हैं इस हफ्ते टॉप 5 में कौन से शोज शामिल हैं....

 
अनुपमा
2 of 6

अनुपमा
रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर शो 'अनुपमा' इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर बना हुआ है। पिचले हफ्ते 'अनुपमा' की टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन पिछले हफ्ते शो में आए कई ट्विस्ट लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। अनुपमा की बहु किंजल की जिंदगी में आए तूफान के बाद अब वनराज, किंजल और आर्या की जिम्मेदारी अनु को सौंप देता है। यह सब लोगों का काफी मनोरंजन कर रहा है। इन आते ट्विस्ट के कारण शो की टीआरपी में इस हफ्ते उछाल देखा गया है। इस बार 'अनुपमा' को 3.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं। 

विज्ञापन
गुम है किसी के प्यार में
3 of 6

गुम है किसी के प्यार में 
टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते फिर से दूसरे स्थान पर नील भट्ट, आएशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' रहा। इस सीरियल में सई, विराट और पाखी का चल रहा रीसेंट ट्रैक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। शो की कहानी की बात करें तो पाखी के सई के गांव पहुंचने के बाद से सई और विराट की बीच आई गलतफेहमियां बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं। जिसके चलते सीरियल इन दिनों दिलचस्प मोड़ ले रहा है। शो को इस हफ्ते 2.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।  

ये हैं चाहतें
4 of 6

ये हैं चाहतें
पिछले काफी हफ्तों से स्टार प्लस का सीरियल 'ये हैं चाहतें' टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर ही बना हुआ है। दरअसल, टीवी सीरियल 'ये हैं चाहतें' में लगातार आ रहे ट्विस्ट की वजह से यह टॉप-3 में जगह बना रहा है। अकबर काजी और शरगुन कौर का यह टीवी शो इस हफ्ते तीसरे पायदान पर है। इस हफ्ते शो को 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।

विज्ञापन
विज्ञापन
इमली
5 of 6

इमली
जहां इस हफ्ते 'ये हैं चाहतें' की टीआरपी में सुधार देखने को मिला है, वहीं दूसरी तरफ धारावाहिक 'इमली' की टीआरपी भी लगातार बढ़ रही है। पिछले हफ्ते देखने को मिली गिरावट के बाद इस बार शो के व्यूअरशिप इंप्रेशन में काफी उछाल देखने को मिला है। इमली और आर्यन की दोबारा शादी के साथ उनकी बेटियों की स्टोरी की तरफ बढ़ते इस शो ने दर्शकों को बांधकर रखा हुआ है, जिसके चलते इस हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर रहा। इमली को इस हफ्ते 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं।  

विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00