लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया को कहा गुडबाय, वीडियो साझा कर बताई हैरान कर देने वाली वजह

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 04 Oct 2022 06:41 PM IST
मुनव्वर फारूकी
1 of 4
विज्ञापन
पॉपुलर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप की जेल में बंद होने और उसे जीतने के बाद से मुनव्वर की प्रसिद्धी इतनी बढ़ गई है कि उसका हिसाब लगा पाना बहुत मुश्किल है। मुनव्वर हैडलाइन्स में बने रहना जानते हैं और इसके लिए वह अक्सर सोशल मीडिया हैंडल्स पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में मुनव्वर ने सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसी चीज का एलान किया है, जिसे सुनकर उनके फैंस के चेहरे पर मायूसी छा जाएगी।  
मुनव्वर फारूकी
2 of 4
मुनव्वर फारूकी आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा एलान कर दिया है कि अब एक बार फिर वह चर्चाओं में आ गए हैं। उनके इस एलान से हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया हैंडल्स को गुड बाय कह दिया है। स्टैंड अप कॉमेडियन ने इसके पीछे की वजह भी बताई है, जो उनके फैंस को काफी परेशान कर रही है।  
Gauahar Khan: गरबा मुस्लिम विवाद में हुई गौहर खान की एंट्री, न्यूज एंकर और ट्रोल्स को लिया आड़े हाथों
विज्ञापन
मुनव्वर फारूकी
3 of 4
हाल ही में लॉकअप विजेता मुनव्वर फारूकी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में मुनव्वर को कहते सुना जा रहा है कि वह इस वक्त कुछ ऐसा करने जा रहे हैं, वह नहीं करना चाहते हैं। वह कहते हैं, 'मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं और कब तक यह मैं नहीं जानता हूं। इसके पीछे एक पर्सनल वजह है, तो प्लीज इसे कुछ और मत समझिएगा।' मुनव्वर का यह वीडियो देख उनके फैंस बहुत परेशान हो रहे हैं और वह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर मुनव्वर ने ऐसा क्यों किया।
Adipurush: क्या 'आदिपुरुष' के खराब VFX के पीछे अजय देवगन की कंपनी का हाथ? टीजर का उड़ा मजाक तो दी सफाई

मुनव्वर फारूकी
4 of 4
मुनव्वर फारूकी पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए थे। दरअसल, कयास लगाए जा रहे थे कि मुनव्वर लॉकअप के बाद 'बिग बॉस' के घर में कैद होने जा रहे हैं। लेकिन इस हफ्ते सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो का आगाज हो चुका है और साफ हो गया है कि मुनव्वर इसमें नजर नहीं आने वाले हैं। इससे पहले मुनव्वर कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो 'लॉकअप' में नजर आए थे। वह इसके विजेता भी रहे थे।  
Ali Fazal-Richa Chadha: ढाई साल पहले ही शादी कर चुके हैं अली और ऋचा, रस्मों के बीच प्रवक्ता का बड़ा खुलासा
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00