लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Jalandhar ›   Third person arrested for selling roadways minutes

रोडवेज के मिनट बेचने वाला तीसरा मुलाजिम गिरफ्तार

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Mon, 12 Sep 2022 10:36 PM IST
Third person arrested for selling roadways minutes
विज्ञापन
ख़बर सुनें
अमर उजाला ब्यूरो

जालंधर। विजिलेंस ब्यूरो ने रोडवेज की बसों के मिनट बेचने वाले अधिकारियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। दो पूर्व इंस्पेक्टरों की गिरफ्तारी के बाद पंजाब रोडवेज सुपरवाइजर को किया काबू किया है। आरोपी रोडवेज के अन्य कर्मचारियों के साथ मिलीभगत के जरिये रिश्वत लेकर बस अड्डे से सरकारी बसों के रवानगी के मिनट बेचकर निजी बसों को लाभ दिलाने का काम करता था। पकड़े गए मुलजिम की पहचान जालंधर बस स्टैंड के सुपरवाइजर सतनाम सिंह के रूप में हुई है। आरोपी रिश्वतखोरी के आरोपों के अंतर्गत दर्ज केस में भगोड़ा था। इस संबंध में जानकारी देते हुए पंजाब विजिलेंस ब्यूरो के अधिकारियों ने बताया कि पंजाब रोडवेज के कुछ मुलाजिमों पर निजी बसों को फायदा पहुंचाने के लिए बस अड्डे से सरकारी बसों के चलने का समय बदलकर निजी बसों को फायदा दिला रहे थे। विजिलेंस ब्यूरो ने पुलिस स्टेशन, अमृतसर में भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा 7, 7-ए और आईपीसी की धारा 120-बी के तहत 2021 में केस दर्ज किया था। जिसमें आरोपी की तलाश थी। आरोपी को गुरदासपुर से गिरफ्तार किया गया है। रोडवेज का एक मिनट 40 रुपये बेचने के गोरखधंधे का खुलासा अमर उजाला ने किया था, जिसके बाद से विजिलेंस ब्यूरो मामले में काफी गंभीर है। जहां पुराने मामलों में रोडवेज के अधिकारियों की गिरफ्तारी तेज हो गई है। वहीं विजिलेंस ने तमाम रोडवेज के बस अड्डों पर जाल बिछा दिया है।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00