लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Automobiles News ›   Yamaha YZF-R15S V3 launched in new Matte Black Colour Scheme

Yamaha YZF-R15S V3: यामाहा ने अपने सुपर स्पोर्ट्स मॉडल को नए कलर में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Mon, 04 Jul 2022 01:46 PM IST
सार

अपने ब्रांड निर्देशन, 'द कॉल ऑफ द ब्लू' को जारी रखते हुए, India Yamaha Motor (IYM) Pvt. Ltd., इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को भारत में YZF-R15S वर्जन 3.0 पर एक और रोमांचक अपडेट का एलान किया।

Yamaha YZF-R15S V3
Yamaha YZF-R15S V3 - फोटो : Yamaha
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

अपने ब्रांड निर्देशन, 'द कॉल ऑफ द ब्लू' को जारी रखते हुए, India Yamaha Motor (IYM) Pvt. Ltd., इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को भारत में YZF-R15S वर्जन 3.0 पर एक और रोमांचक अपडेट का एलान किया। सुपर स्पोर्ट्स मॉडल का 'यूनीबॉडी सीट' वैरिएंट अब 'मैट ब्लैक' रंग के एक नए शेड में उपलब्ध होगा। नई पेंट स्कीम R15S में पहले से उपलब्ध रेसिंग ब्लू रंग के अलावा मिलेगी है। YZF-R15S वर्जन 3.0 मॉडल रेंज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,60,900 रुपये से शुरू होती है। 

Yamaha YZF-R15S V3
Yamaha YZF-R15S V3 - फोटो : Yamaha Motor India
कंपनी ने आधिकारिक बयान में कहा है कि Yamaha में हमेशा ग्राहकों की मांग को प्राथमिकता दी जाती है और उन मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाता है। पिछले साल रेसिंग ब्लू रंग में YZF-R15S वर्जन 3.0 के लॉन्च के बाद से, कंपनी ने सभी ग्राहकों की प्रतिक्रिया दर्ज करने के लिए एक मार्केट रिसर्च किया। इस रिसर्च के दौरान यह पाया गया कि कई ग्राहक इस वर्जन में एक नए कलर ऑप्शन की तलाश में थे। इन युवा और नए ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, कंपनी ने YZF-R15S वर्जन 3.0 को 'मैट ब्लैक' रंग में लॉन्च करने का फैसला किया। 

Yamaha YZF-R15S V3
Yamaha YZF-R15S V3 - फोटो : Yamaha Motor India
इंजन डिटेल्स
ब्रांड के रेसिंग डीएनए के साथ रोमांचक, स्टाइलिश और स्पोर्टी मोटरसाइकिलों की पहचान, 'मैट ब्लैक' में YZF-R15S वर्जन 3.0 मॉडल के स्टैंडर्ड फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को बनाए रखेगा। बाइक में नए कलर की लॉन्चिंग के अलावा और कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह बाइक 155 cc, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC 4-वाल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है, जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) और असिस्ट एंड स्लिपर (ए एंड एस) क्लच जैसी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। 

Yamaha YZF-R15S V3
Yamaha YZF-R15S V3 - फोटो : Yamaha Motor India
यामाहा का कहना है कि वह इस तरह के रोमांचक अपग्रेडेशन के साथ सुपर स्पोर्ट्स मॉडल - YZF-R15S वर्जन 3.0  की शानदार विरासत को आगे बढ़ाना जारी रखेगा, जिससे भारत में रेसिंग उत्साही लोगों के ओवरऑल एक्सपीरियंस को बेहतर किया जा सकेगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00