लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   sukhbir singh badal criticized aam admi party and congress, vijay sampla also speak

सुखबीर ने 'आप' व कांग्रेस पर साधा निशाना, सांपला भी बड़ी बात बोले

ब्यूरो/अमर उजाला, लुधियाना(पंजाब) Updated Fri, 16 Dec 2016 09:57 PM IST
डिप्टी सीएम सुखबीर बादल
डिप्टी सीएम सुखबीर बादल
विज्ञापन
ख़बर सुनें
डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा। वहीं, विजय सांपला ने भी कई बड़ी बातें कहीं। डिप्टी सीएम आदमपुर में एयरपोर्ट टर्मिनल के भूमि पूजन के मौके पर पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि दिल्ली से आए टोपी वालों को पूरे देश में नहीं फैलने देंगे, अब इन्हें पंजाब से दिल्ली वापस भेजने की तैयारी है।


सुखबीर ने जहां आप पर निशाना साधा वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी घेरे में लेते हुए कहा कि वह अपने कार्यकाल के पांच साल के पांच कार्य नहीं बता सके हैं। कांग्रेस का पंजाब में सफाया तय है। पंजाब में शिअद व भाजपा के कार्यकाल में जबरदस्त विकास हुआ है। पंजाब में जितने भी बड़े प्रोजेक्ट या एयरपोर्ट बने हैं, उनका कार्य बादल सरकार में ही हुआ है।


सांपला बोले मैंने तो डाकिये की भूमिका निभाई
केंद्रीय राज्यमंत्री व प्रदेश भाजपा प्रधान विजय सांपला ने अपने भाषण में कहा कि उनको तो दोआबा एयरपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने एप्रोच किया था कि दोआबा में कोई भी एयरपोर्ट नहीं है, जिससे लोग हवाई यात्रा नहीं कर पाते हैं। सांपला बोले मैने तो सिर्फ डाकिये की भूमिका निभाई और एसोसिएशन के सदस्यों की मांग लेकर डाकिये के रूप में नई दिल्ली गया। जब वहां पर चिट्ठी मंजूर हो गयी तो एक वकील की भूमिका अदा कर दोआबा के लोगों की मांग पूरी कर डाली। विदेशों में दोआबा के लोग बड़ी संख्या में रहते हैं और इस टर्मिनल के शुरू होने से लोगों को राहत मिलेगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00