पानीपत: 'मैं तुम्हारे लिए जान भी दे सकता हूं'...कहकर प्रेमिका के सामने फंदे पर झूल गया प्रेमी

संवाद न्यूज एजेंसी, पानीपत (हरियाणा) Published by: ajay kumar Updated Sat, 28 Aug 2021 12:42 AM IST

सार

पठान मोहल्ला निवासी महिला ने बताया कि दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे। राजेश ने उसे कहा कि वह तुम्हारे लिए जान भी दे सकता है, यकीन न हो तो फंदे पर लटककर दिखा सकता हूं। उसने समझा कि वह मजाक कर रहा है। इसी के चलते उसने समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना। अंत में उसने शोर मचाना शुरू कर दिया और उसने फंदा लगा लिया।
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हरियाणा के पानीपत में बस स्टैंड के पास दुरेजा गेस्ट हाउस में सर्वाइकल सेंटर संचालक ने प्रेमिका को प्यार का सबूत देने के लिए फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। प्रेमिका रिश्ते में सेंटर संचालक की पत्नी की मौसी है और आयु में उससे आठ साल बड़ी है। घटना शुक्रवार शाम करीब पांच बजे की है। 
विज्ञापन


मैनेजर के अनुसार उसने चिल्लाने की आवाज सुनी। वह कमरे के बाहर पहुंचा। पांच मिनट बाद महिला ने दरवाजा खोला तो सेंटर संचालक फंदे पर लटका हुआ था। उसने अपने मालिक को सूचना दी। मालिक ने पुलिस बुलाई। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। परिजनों ने महिला पर ही हत्या करने के आरोप लगाए हैं।


दुरेजा गेस्ट हाउस के मैनेजर छबीराम ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 2:17 बजे करनाल के रतनगढ़ निवासी 30 वर्षीय सर्वाइकल सेंटर संचालक ने पहचान पत्र देकर 103 नंबर कमरा बुक कराया था। वहीं 3:10 बजे पानीपत की सब्जी मंडी के पठान मोहल्ला निवासी 38 वर्षीय महिला ने भी आधार कार्ड देकर पुरानी एंट्री पर हस्ताक्षर किए थे।

दोनों ने ठहराव का कारण बीमारी लिखवाया था और कहा था कि वे आराम करना चाहते हैं। इसके बाद करीब पांच बजे कमरे से चिल्लाने की आवाजें आईं। वह दौड़कर कमरे के पास गया और महिला के रोने की आवाज सुनाई दी। उसने दरवाजा खोलने के लिए कहा लेकिन वह बाहर से खोलने की बात कहकर उसे टालती रही। करीब पांच मिनट बाद महिला ने कमरा खोला तो युवक महिला की चुन्नी से फंदे पर लटका हुआ था। वहीं महिला बेड पर बैठकर रो रही थी।  

होटल मालिक पैदल गया थाने, पुलिस को दी सूचना

होटल मालिक अशोक पैदल ही शहर थाने गए और पुलिस को सूचना दी। इसके एएसपी पूजा वशिष्ठ, डीएसपी महिला पूजा डाबला, अतिरिक्त थाना प्रभारी जितेंद्र समेत अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे। कमरे से शराब की बोतलें बरामद की गई। आशंका है कि शराब के सेवन के बाद युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है।

करनाल में चलाता है सर्वाइकल का सेंटर
रतनगढ़ निवासी रिश्तेदार ने बताया कि वह पांच बहन भाई हैं। मृतक सबसे छोटा था। मृतक की पांच साल पहले घरौंडा निवासी युवती के साथ शादी हुई थी। उनका तीन साल का एक बेटा भी है। मृतक का करनाल में जेल के सामने स्वामी जी बैक बोन केयर सेंटर है। इससे पहले वह पानीपत में देवी मंदिर के अंदर लोगों का उपचार करता था लेकिन लॉकडाउन के बाद उसने करनाल में ही काम शुरू कर दिया था। 

इससे पहले भी आते-जाते रहते थे

गेस्ट हाउस के मैनेजर ने बताया कि इससे पहले भी मृतक और महिला ने मिलकर गेस्ट हाउस में कमरा बुक कराया है। अंतिम बार वह करीब दो माह पहले गेस्ट हाउस में आए थे। मैनेजर छबीराम ने बताया कि चाकू काटकर फंदे को नीचे उतारा गया। महिला ने एएसपी के पैरों में गिरकर बचाव करने की अपील की है।

परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप
परिजनों ने महिला पर ही हत्या करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि सेंटर संचालक समझदार था, वह शादीशुदा है। वह ऐसा कदम नहीं उठा सकता। महिला ने ही उसकी हत्या की है।
परिजनों ने थाने में आकर बयान दर्ज कराए हैं। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल मामले में 174 की कार्रवाई की गई है। महिला से पूछताछ की जा रही है। -जितेंद्र कुमार, अतिरिक्त थाना प्रभारी।
 
एफएसएल टीम से सीन ऑन क्राइम के लिए निरीक्षण कराया गया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम और एफएसएल रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। -पूजा वशिष्ठ, एएसपी, पानीपत।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00