लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Anjali Arora: तिरंगा पकड़े अंजलि अरोड़ा को देख भड़के यूजर्स,कहा- इसने सारी हदें पार….

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: हर्षिता सक्सेना Updated Mon, 15 Aug 2022 05:47 PM IST
अंजलि अरोड़ा
1 of 4
विज्ञापन

सोशल मीडिया ट्रेंड कच्चा बादाम पर वीडियो बनाकर चर्चा में आईं इंटरनेट सेंसेशन अंजलि अरोड़ा बीते दिनों वायरल हुए एक एमएमएस के बाद से ही चर्चा में बनी हुई हैं। सामने आए इस वीडियो को लेकर दावा किया गया था कि एमएमएस में नजर आ रही लड़की अंजलि अरोड़ा है। हालांकि, वीडियो पर बढ़ते बवाल को देख अंजलि ने यह स्पष्ट किया था उस वीडियो से उनका कोई लेना- देना नहीं है। यह वीडियो पूरी तरह से फेक है। इसी बीच अब अंजलि एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो सामने आया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।  

अंजलि अरोड़ा
2 of 4

दरअसल, आज देशभर में स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर हर कोई देशभक्ति के रंग में रंगा नजर आ रहा है। इसी क्रम में अंजलि अरोड़ा भी आजादी का जश्न मनाती नजर आईं। हालांकि, उनके इस जश्न का वीडियो सामने आते ही वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं। सामने आए वीडियो में अंजलि देश का झंडा पड़के नजर आ रही हैं। लेकिन इस दौरान उनके कपड़े देख नेटिजन्स उनपर भड़क उठे और उनको खूब खरी- खोटी सुना डाली। 

विज्ञापन
अंजलि अरोड़ा
3 of 4

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। सामने आए वीडियो में तिरंगा लिए नजर आ रही हैं। साथ ही वह सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भी दे रही हैं। हालाकिं, उनके इस वीडियो के सामने आते ही नेटिजन्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया। दरअसल, इस दौरान अंजलि क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही हैं। तिरंगा पकड़े अंजलि का यह लुक सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल कर डाला। 

 

अंजलि अरोड़ा
4 of 4

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, तिरंगे को नहीं खुद को दिखा रही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ये राष्ट्रीय ध्वज का अपमान है। एक ने लिखा, ये तो दिखावा करना हुआ। एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, इसके हाथ में तिरंगा अच्छा नहीं लगता, इसने सारी हदें पार कर दी है। इसके अलावा तरह-तरह के कमेंट्स कर लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि कंगना रणौत के रियलिटी शो लॉकअप की रनर अप रह चुकी अंजलि बीते दिनों एमएमएस को लेकर चर्चा  में थीं। लेकिन बाद अंजलि ने खुद इस बात का खंडन किया था कि वीडियो का इस्तेमाल उन्हें बदनाम करने लिए किया जा रहा है।

 

विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00