लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bhojpuri: वायरल MMS के बाद अक्षरा सिंह को देवी रूप में देख भड़के लोग, बोले- दुर्गा का रूप आपको शोभा नहीं देता

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Thu, 29 Sep 2022 11:43 AM IST
अक्षरा सिंह
1 of 4
विज्ञापन
भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पिछले दिनों एमएमएस वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा था कि इसमें अक्षरा सिंह हैं। हालांकि अक्षरा सिंह इस वीडियो को लेकर अपना बयान दे चुकी हैं, लेकिन लोग उन्हें अभी भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह ने एक म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्हें देवी लुक में देख ट्रोल्स ने आड़े हाथ ले लिया है।
अक्षरा सिंह
2 of 4
दरअसल, अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। अक्षरा जल्द एक नए गाने चौसठ जोगिनिया में नजर आने वाली हैं, जिसके पोस्टर में वह माथे पर सिंदूर लगाकर और खुले बालों में त्रिशूल लिए नजर आ रही हैं। अक्षरा लाल साड़ी में रौद्र रूप में दिखाई दे रही हैं। वहीं, साथ में बाकी डांसर काली साड़ी में त्रिशूल लिए नजर आ रही हैं।

Drishyam 2: फिर दोहराई जाएगी सलगांवकर परिवार की 2 अक्तूबर की कहानी, आज जारी होगा फिल्म का रीकॉल टीजर
विज्ञापन
अक्षरा सिंह
3 of 4
अब अक्षरा सिंह को इस पोस्टर की वजह से जमकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है। कुछ लोगों को अक्षरा के साथ काली साड़ी पहने डांसर का लुक पसंद नहीं आ रहा है। उनका कहना है कि देवी गीत में इस तरह की रिवीलिंग आउटफिट पहनना गलत है। इसके साथ ही अक्षरा को देवी रूप में देख लोग वायरल एमएमएस के चलते उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ा ‘ब्रह्मास्त्र’ का वार, अब पीएस-1 और विक्रम वेधा पर टिका दारोमदार

अक्षरा सिंह
4 of 4
अक्षरा सिंह के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'आप इस लायक नहीं हो आप घटिया वीडियो बनाते हो, छी छी घिन आती है आप पर', तो दूसरे ने लिखा, 'दुर्गा का रूप आप पर शोभा नहीं देता।' इसके अलावा एक ने लिखा, 'आपके साथ में जो लड़कियां दिख रही हैं वो बहुत अश्लील हैं। ऐसी लड़कियों को गाने में कास्ट मत किया करो वरना आप भी बायकॉट हो जाओगी।' इसके अलावा भी लोग एमएमएस को लेकर अक्षरा सिंह को भद्दे-भद्दे कमेंट कर रहे हैं। 





 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00