लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Most Watched Web Series: एमएक्स प्लेयर पर मौजूद इन वेब सीरीज को दर्शकों ने जमकर देखा, मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मोहम्मद फायक अंसारी Updated Sat, 25 Jun 2022 02:18 PM IST
एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज
1 of 6
विज्ञापन
एमएक्स प्लेयर एक ऐसा ओटीटी प्लेटफॉर्म है जो लोगों को बिल्कुल मुफ्त में फिल्में और वेब सीरीज उपलब्ध कराता है। यही वजह है कि आम लोग इस ओटीटी का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर लगभग हर तरह का कंटेंट मौजूद हैं जिसे लोग अपनी पसंद के मुताबिक किसी भी समय देख सकते हैं। आज हम आपको एमएक्स प्लेयर की उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें लोगों ने इतना देखा कि इनके व्यूज ने कई ओटीटी प्लेटफॉर्म को पीछे छोड़ दिया। आइए देखते हैं पूरी लिस्ट
आश्रम 3
2 of 6
आश्रम    
इस लिस्ट में पहले नंबर पर आश्रम वेब सीरीज आती है। बॉबी देओल स्टारर इस सीरीज को लोगों का खूब प्यार मिला। पहले दो सीजन के बाद इसके तीसरे सीजन ने कई रिकॉर्ड तोड़ डाले। इस वेब सीरीज की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से  लगाया जा सकता है कि इसके तीसरे सीजन के व्यूज 100 करोड़ के पार जा चुके हैं। बता दें कि इस सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला के किरदार में नजर आए। इसका निर्देशन बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर प्रकाश झा ने किया था। अब तक आश्रम के तीन सीजन रिलीज किए जा चुके हैं।
विज्ञापन
हैलो मिनी
3 of 6
हैलो मिनी
यह एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसे एमएक्स प्लेयर पर बिना पैसे खर्च किए देखा जा सकता है। इस सीरीज में अनुजा जोशी ने लीड रोल निभाया है। इसका निर्देशन फरक कबीर ने किया है। साल 2019 में रिलीज हुई इस सीरीज के अब तक तीन सीजन रिलीज हो चुके हैं। अब तक इस सीरीज को 50 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
एक थी बेगम
4 of 6
एक थी बेगम
'एक थी बेगम' एक क्राइम-ड्रामा वेब सीरीज है। इस सीरीज में अनुजा साठे,अंकित मोहन, चिन्मय मंडलेकर, राजेंद्र शिसात्कारो, अभिजीत चव्हाण  मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब तक इस सीरीज को 38.5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। अगर आप क्राइम वेब सीरीज के शौकीन हैं तो इसे जरूर देख सकते हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
इंदौरी इश्क
5 of 6
इंदौरी इश्क
साल 2021 में रिलीज हुई इस वेब सीरीज में ऋत्विक साहोरे, वेदिका भंडारी और अक्षय कुलकर्णी लीड में दिखे थे। इस रोमांटिक ड्रामा को लोगों ने बड़े ही चाव से देखा था जिसकी वजह से इसके व्यूज भी करोड़ों में हैं। जानकारी के मुताबिक इस सीरीज को अब तक 28.9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00