लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Valentine Day 2019: गर्लफ्रेंड को न दें ये गिफ्ट्स वरना बिगड़ सकता है इम्प्रेशन

लाइफस्टाइल डेस्क, अमर उजाला Published by: Anupam Prasun Updated Sun, 10 Feb 2019 07:27 PM IST
valentine day
1 of 5
विज्ञापन
वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में एक-दूसरे से प्यार करने वाले कपल्स सरप्राइज देने की भी तैयारी कर रहे हैं, लेकिन इस अति उत्साह में कभी-कभी वह गलत गिफ्ट को पसंद कर लेते हैं जो उनके पार्टनर को बुरा लग सकता है। इस कारण रिश्ते में कभी-कभी खटास भी पैदा हो जाती है। इसलिए लड़कों को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट्स लेते हुए कई सारे चीजों का ध्यान रखना चाहिए। क्योंकि गलत गिफ्ट के चुनाव से आपकी गर्लफ्रेंड इंप्रेस तो नहीं नाराज जरूर हो जाएगी। 



 
valentine day
2 of 5
गिफ्ट कूपन
पैसों के साथ ही गिफ्ट कूपन देना भी गलत हो सकता है। इससे आपकी गर्लफ्रेंड को बुरा लग सकता है। आपकी गर्लफ्रेंड आपकी फीलिंग्स पर सवाल उठा सकती है। आपको बता दें कि आपके गर्लफ्रेंड को आपके पैसे नहीं बल्कि प्यार को जाहिर करता हुआ गिफ्ट चाहिए। 
विज्ञापन
Valentine Day Gift for tech lover
3 of 5
कभी-कभी हम गिफ्ट चुनने में हो रहे कंफ्यूजन से बचने के लिए पैसा देना बेहतर विकल्प मानते हैं पर प्यार के मामले में पैसा रिश्ता बिगाड़ देता है। इसलिए कभी भी अपने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट के बदले पैसा देने से बचें। दरअसल वैलेंटाइन डे के मौके पर गिफ्ट देना कोई आपकी मजबूरी नहीं है बल्कि प्यार करने का तरीका है। इसलिए गिफ्ट दें न कि पैसे वरना आपकी गर्लफ्रेंड नाराज हो सकती है फिर आपका आलस आपको भारी पड़ सकता है। 
valentine
4 of 5
आपकी गर्लफ्रेंड के पास बहुत सारे बाथ आइटम होंगे। इसलिए वैलेंटाइन डे के मौके पर बाथ आइटम्स न दें। क्योंकि लड़किया कपड़ों के मामले के साथ-साथ बाथ आइटम में भी बहुत ही चूजी होती हैं। शायद यह हो सकता है कि आपके द्वारा गिफ्ट के तौर पर लाया गया बाथ आइटम आपकी गर्लफ्रेंड यूज ही न करती हो फिर आपका गिफ्ट बेकार जा सकता है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
gift
5 of 5
कपड़ों को लेकर लड़कियां बहुत ही चूजी होती हैं। वह एक-एक कपड़े को ट्राइ करके खरीदती हैं। ऐसे में आप अपनी तरफ से गिफ्ट के तौर पर कपड़ा लेकर न जाएं। क्योंकि जरूरी नहीं की वह गर्लफ्रेंड को पसंद आए। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें  लाइफ़ स्टाइल से संबंधित समाचार (Lifestyle News in Hindi), लाइफ़स्टाइल जगत (Lifestyle section) की अन्य खबरें जैसे हेल्थ एंड फिटनेस न्यूज़ (Health  and fitness news), लाइव फैशन न्यूज़, (live fashion news) लेटेस्ट फूड न्यूज़ इन हिंदी, (latest food news) रिलेशनशिप न्यूज़ (relationship news in Hindi) और यात्रा (travel news in Hindi)  आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़ (Hindi News)।  

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00