लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन

किस्मत हो तो ऐसी: ऑनलाइल ऑर्डर किया iPhone 13, डिलीवर हुआ iPhone 14

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: विशाल मैथिल Updated Thu, 06 Oct 2022 05:41 PM IST
iPhone 13 और iPhone 14
1 of 4
ऑनलाइन शॉपिंग को लेकर हाल ही में कई तरह की खबरें आ रही थीं, जिनमें कई ग्राहकों को आईफोन और लैपटॉप ऑर्डर करने पर साबुन डिलीवर हुआ था। अब एक ग्राहक को iPhone 13 की बुकिंग पर iPhone 14 डिलीवर हुआ है। जी हां मामला सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। लोग लिख रहे हैं कि iPhone 14 पाने वाला शख्स बहुत किस्मत वाला है। 

ये भी पढ़ें: Samsung Galaxy Watch 5 Review: शानदार डिजाइन वाली प्रीमियम एंड्रॉयड वॉच

ये है मामला

DigitalSphereT का ट्वीट
2 of 4
दरअसल, 4 अक्टूबर को DigitalSphereT नाम के एक ट्विटर यूजर ने दो तस्वीरें शेयर कीं और ट्वीट करते हुए लिखा कि उनके एक फॉलोअर ने फ्लिपकार्ट से iPhone 13 ऑर्डर किया था, लेकिन जब फोन डिलीवर हुआ तो बॉक्स में उसे आईफोन 13 के बदले iPhone 14 मिला। इस पोस्ट के बाद से ही यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इस पोस्ट को 8 हजार से अधिक लाइक्स और लगभग 500 रीट्वीट्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: सावधान: स्मार्ट TV में ब्लास्ट से युवक की मौत, इन पांच बातों का रखें विशेष ध्यान
विज्ञापन
iPhone 14
3 of 4
लोग लिख रहे- किस्मत हो तो ऐसी
DigitalSphereT के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा कि ये दोनों फोन इतने एक जैसे हैं कि कोई भी कंफ्यूज हो जाए। एक यूजर्स ने लिखा कि इन दोनों फोन को देखकर एपल भी कंफ्यूज है। कई यूजर्स ने लिखा कि आईफोन 13 की जगह  iPhone 14 पाने वाला शख्स बहुत किस्मत वाला है। 

ये भी पढ़ें: अपने फोन में ऐसे एक्टिव करें एयरटेल का 5G नेटवर्क, जानें आसान तरीका

पहले लैपटॉप की जगह मिली थी साबुन

Online Shhoping fraud
4 of 4
अहमदाबाद आईआईएम के स्टूडेंट यशस्वी शर्मा को फ्लिपकार्ट से लैपटॉप ऑर्डर करने पर डिलीवरी बॉक्स में लैपटॉप की जगह घड़ी साबुन की टिकिया मिल रही थी। इसकी शिकायत जब उन्होंने फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर से की तो उन्होंने अपनी गलती मानने से इनकार कर दिया था। हालांकि, यशस्वी ने उन्हें डिलीवरी का सीसीटीवी फुटेज होने की बात भी कही लेकिन कंपनी ने 'नो रिर्टन पॉलिसी' का हवाला देते हुए यशस्वी की बात नकार दी थी। 
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest mobile reviews apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00