लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Punjab ›   Amritsar ›   CM Maan's wife Dr. Gurpreet also started becoming active in politics

सीएम मान की धर्मपत्नी डॉ. गुरप्रीत भी होने लगी राजनीति में सक्रिय

Punjab Bureau पंजाब ब्‍यूरो
Updated Fri, 30 Sep 2022 11:21 PM IST
अमृतसर के दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंची भगवंत मान की पत्नी बहन व मां अकाल तख्त के अंदर माथा टे?
अमृतसर के दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंची भगवंत मान की पत्नी बहन व मां अकाल तख्त के अंदर माथा टे? - फोटो : AMRITSAR
विज्ञापन
ख़बर सुनें
संवाद न्यूज एजेंसी

अमृतसर। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी गुरप्रीत कौर अब राजनीति में सक्रिय होनी शुरू हो गई हैं। राजनीति में अपनी गतिविधियां बढ़ाने के तहत ही डॉ. गुरप्रीत कौर की ओर से पार्टी की महिला नेताओं और वर्करों से मुलाकातों की श्रृंखला शुरू करने जा रही हैं। इससे पहले डॉ. गुरप्रीत ने अलग-अलग धार्मिक स्थानों पर नतमस्तक होकर भगवान का आशीर्वाद लेना शुरू कर दिया है।
शुक्रवार अचानक मुख्यमंत्री की पत्नी डॉ. गुरप्रीत कौर श्री हरिमंदिर साहिब माथा टेकने के लिए पहुंच गई। इस दौरान थोड़ी सी बातचीत में डॉ. गुरप्रीत ने खुलासा किया कि वह वाहेगुरु का आशीर्वाद हासिल करके पार्टी की विधायकों व समर्थकों के साथ मुलाकात भी करने वाली हैं। गुरप्रीत कौर, भगवंत मान के बिना पहली बार अकेले हरिमंदिर साहिब माथा टेकने के लिए आई थीं।

डॉ. गुरप्रीत कौर मुख्यमंत्री भगवंत मान की माता व सुरक्षाकर्मियों के साथ हरिमंदिर साहिब माथा टेकने के लिए पहुंची। इस अवसर पर गुरप्रीत ने श्री हरिमंदिर साहिब की परिक्रमा की और मीडिया से भी पूर्ण दूरी बनाए रखी। गुरप्रीत ने सिर्फ इतना ही खुलासा किया कि वह वाहेगुरु का आशीर्वाद लेने, परिवार की सुख शांति व राज्य की खुशहाली के लिए अरदास करने के लिए आई हैं। वाहेगुरु के घर के दर्शन करने का उनका मन था इसलिए वह हरिमंदिर साहिब आई हैं। उनका मन सरबत के भले के लिए अरदास करना था। अब से वह राज्य भर में पार्टी की महिला विधायकों व आप समर्थकों से मुलाकात करेंगी और उनकी मुश्किलें भी सुनेंगी। महिलाओं की मुश्किलों को वह सरकार व पार्टी की हाईकमान तक पहुंचाएगी ताकि पार्टी के अंदर महिलाओं की भागीदारी बढ़ाई जा सके।
गुरप्रीत कौर पिछले कुछ दिनों से राज्य के विभिन्न गुरुद्वारों और धार्मिक स्थलों के दर्शन कर रही हैं। लोगों से भी बातचीत कर रही हैं। पहले वह गुरुद्वारा श्री फतेहगढ़ साहिब पहुंची थीं, जहां गुरुद्वारे के ग्रंथी साहिब ने उन्हें लोगों की समस्याओं के बारे में बताया था। वीरवार को वह पटियाला में थीं, जहां उन्होंने पहले गुरुद्वारा श्री दुख निवारण में माथा टेका। इसके बाद वह काली माता मंदिर भी गई थीं। इसके बाद गुरप्रीत कौर हरिमंदिर साहिब माथा टेकने पहुंचीं।
- फोटो

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00