लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Chandigarh ›   10 Years Old Boy Murder to Take Revenge from Parents

हरियाणाः मां-बाप से कहासुनी का बदला 10 साल के बेटे से लिया, गला रेतकर हत्या

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नांगल चौधरी(नारनौल) Updated Mon, 01 Oct 2018 10:15 AM IST
बच्चे की हत्या
बच्चे की हत्या
विज्ञापन
ख़बर सुनें
मां-बाप से किसी बात पर कहासुनी हो गई तो उसका बदला लेने के लिए उनके 10 साल के बेटे को उठा लिया। फिर बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। पहचान न हो सके, इसलिए टाइलों से उसके सिर पर वार किए। वारदात हरियाणा के नारनौल जिले के नांगल चौधरी में अंजाम दी गई।


गांव भुंगारका में एक युवक ने अपने माता-पिता के साथ हुई कहासुनी का बदला लेने के लिए अपने पड़ोस के कक्षा चार में पढ़ने वाले दस वर्षीय बच्चे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं बच्चे के सिर पर टाइलों से वार कर उसकी पहचान मिटाने का प्रयास किया। बच्चे की हत्या के बाद युवक ने शव को बालाजी की बणी में घास-फूस के नीचे दबा दिया और घर आकर सो गया।


दूसरी ओर परिजनों ने पुलिस को बच्चा लापता होने की शिकायत दी। पुलिस ने पड़ोसी युवक से पूछताछ के बाद अल सुबह तीन बजे शव को बरामद किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी ने बच्चे के साथ हैवानियत की सभी हदें पार कर दी। बच्चे के सिर, पेट समेत अन्य जगहों पर कई चोट के निशान मिले हैं।  

घास-फूंस के नीचे दबा दिया शव

बच्चे की हत्या
बच्चे की हत्या
भुंगारका निवासी संतप्रकाश ने बताया कि तीन दिन पहले पड़ोसी अभय सिंह के साथ झगड़ा हो गया था लेकिन शाम तक विवाद शांत हो गया। झगड़े के दौरान अभय सिंह के बेटे ने वंश मिटाने की धमकी दी थी। इस बात को उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया। आरोपी के बेटे ने हर्ष को मारने की ठान ली थी। इसलिए बच्चे की गतिविधियों पर नजर और नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दी।

दो दिन में कई बार हर्ष के साथ खेलते हुए देखा गया। शनिवार की शाम हर्ष दूध लेने के लिए गया था। पीछे आरोपी भी चला गया। रास्ते में हर्ष को झांसा देकर शौच के बहाने बालाजी की बणी में ले गया। जहां पर हत्या का शव को पास के एक जोहड़ में छिपा दिया। इधर देर शाम तक बच्चा घर नहीं लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

उसकी निशानदेही पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घास-फुंस के नीचे दबे क्षत-विक्षत शव को निकाला। थाना प्रभारी जगदीश जाखड़ ने बताया कि बच्चे के घर से एक चाकू और खून लगा इंटरलॉकिंग टाइल बरामद किया है। अभय सिंह के साथ पश्चिमी बंगाल की महिला अपने बेटे के साथ रह रही है।

आरोपी समेत माता-पिता हिरासत में: एसएचओ

arrest chandigarh
arrest chandigarh
सहायक थाना इंचार्ज जगदीश जाखड़ ने बताया कि आरोपी को बच्चे हर्ष की हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पूछताछ के दौरान उन्होंने जुर्म को स्वीकार कर लिया है। मामले की गहनता पूर्वक जांच शुरू कर दी है। मामले में पीड़ित परिजनों ने आरोपी लड़के, उसके पिता अभय सिंह और मां पर केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की उम्र की सही जानकारी नहीं मिला सकी है। मेडिकल जांच कराया जाएगा। आरोपी बार-बार बयान बदल रहा है। इससे मामला उलझा हुआ है।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00