लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Haryana ›   Fatehabad ›   Advocate wife murder in tohana of haryana

हरियाणा : युवक ने घर में घुसकर अधिवक्ता की पत्नी को मारी गोली, दिनदहाड़े वारदात से फैली सनसनी

संवाद न्यूज एजेंसी, टोहाना (हरियाणा) Published by: निवेदिता वर्मा Updated Fri, 15 Jan 2021 01:22 PM IST
टोहाना में कत्ल की गई कुसुम अपने पति के साथ।
टोहाना में कत्ल की गई कुसुम अपने पति के साथ। - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी
विज्ञापन
ख़बर सुनें

टोहाना शहर के रेलवे रोड स्थित एडवोकेट चिमनलाल गोयल के घर में घुसकर दिनदहाड़े एक युवक ने उनकी 60 वर्षीय पत्नी कुसुमलता पर पहले तेजधार हथियार से हमला किया फिर माथे पर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के समय मृतका के पति रोजाना की तरह कोर्ट गए थे, जबकि घर में सिर्फ काम करने वाली नौकरानी आई हुई थी। 



आरोपी ने महिला पर तीन गोलियां चलाईं, जिनके खोल पुलिस ने घर से बरामद किए हैं। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस के अलावा डीएसपी बिरम सिंह व एसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज भी खंगाली। सीन ऑफ क्राइम की टीम ने साक्ष्य भी जुटाए। देर शाम पुलिस ने मृतका कुसुमलता के पति वकील चिमनलाल की शिकायत पर लूटपाट के इरादे से हत्या करने का केस दर्ज किया है। 


सीढ़ियों के रास्ते घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम
जानकारी अनुसार शुक्रवार सुबह वकील चिमनलाल गोयल डांगरा रोड स्थित लघु सचिवालय में बने कोर्ट परिसर में चले गए। दोपहर करीब सवा 12 बजे जब वकील की पत्नी कुसुमलता के अलावा घर में राजनगर निवासी नौकरानी राजो देवी काम में लगी हुई थी। कुछ समय बाद एक युवक सीढ़ियों के रास्ते घर में घुसा और सीधे कुसुमलता के कमरे में चला गया। उसने महिला पर तेजधार हथियार से तीन-चार बार हमला किया। इसी बीच महिला ने अपने पति चिमनलाल को फोन मिलाया। इसके बाद आरोपी ने फोन छीनकर फेंक दिया। 

आरोपी ने महिला पर गोली चलाई लेकिन वह खिड़की में जा लगी फिर महिला स्टोर में चली गई, जहां आरोपी ने उसके माथे पर गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्यारोपी जाते-जाते नौकरानी को गले से पकड़कर कमरे में बंद करके चला गया। पत्नी से फोन पर बात नहीं होने पर चिमनलाल ने करीब 10 से 12 बार फोन मिलाया लेकिन फोन नहीं उठा। जब वह घर पहुंचे तो पत्नी का शव स्टोर में देखा।

 चिमनलाल ने आरोप लगाया है कि अज्ञात युवक लूटपाट के इरादे से घर में घुसा और पत्नी ने विरोध किया तो उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद वह उसकी पत्नी का मोबाइल फोन भी ले गया। चंडीगढ़ रोड चौकी प्रभारी एएसआई महिंद्र सिंह ने बताया कि चिमनलाल की शिकायत पर धारा 450, 392, 302 आईपीसी व 25-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्जकर लिया है।

सीसीटीवी फुटेज : बाहर निकलने के बाद आरोपी ने किसी को मिलाया फोन
पुलिस टीम ने वारदात स्थल के पास एक दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज को भी खंगाला है। पुलिस के मुताबिक फुटेज में 12 बजकर 17 मिनट पर एक संदिग्ध व्यक्ति वकील के घर की तरफ से गली की ओर आ रहा है, जो बाहर निकलने के बाद किसी को फोन मिलाता दिख रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी निकलवाई है, ताकि उससे भी जांच में मदद ली जा सके।
 
अज्ञात आरोपी ने एडवोकेट चिमन गोयल के घर में घुसकर उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या की है। प्रथम जांच में रंजिशन हत्या प्रतीत हो रही है। पुलिस को घर से गोलियों के तीन खोल मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है। - बिरम सिंह, डीएसपी, टोहाना।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00