Hindi News ›   Haryana ›   Woman arrested in honeytrap in Rewari blackmailed cloth merchant by making pornographic video

रेवाड़ी: हनीट्रैप में महिला गिरफ्तार, अश्लील वीडिया बना कपड़ा व्यापारी को किया ब्लैकमेल, मांगे 50 लाख

अमर उजाला ब्यूरो, रेवाड़ी Published by: रोहतक ब्यूरो Updated Mon, 18 Oct 2021 11:42 PM IST

सार

रेवाड़ी में हनीट्रैप के मामले में महिला गिरफ्तार की गई है। उसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने अश्लील वीडिया बना कपड़ा व्यापारी को ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये की डिमांड की थी। महिला ने पहले व्यापारी से फेसबुक पर दोस्ती की और बाद में घर बुलाकर ब्लैकमेल किया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।
सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

शहर में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। एक व्यापारी को पहले फेसबुक पर फ्रेंड बनाकर महिला ने उसे घर बुलाया और फिर गन प्वाइंट पर लेकर अश्लील वीडियो बना लिया। इतना ही नहीं, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी से 50 लाख की डिमांड की गई और उसकी सोने की चेन, लॉकेट और पर्स छीन लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और बाकी साथियों की तलाश जारी है। कोसली में कपड़ों का कारोबार करने वाले शख्स के पास कुछ दिन पहले एक महिला ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसके बाद से दोनों के बीच बातचीत हो रही थी।


यह भी पढ़ें-Ranjit Singh Murder Case: डेरा क्षेत्र में पुलिस फोर्स की चार कंपनियां रही तैनात, डेरा में भी कम दिखे श्रद्धालु


पैसे नहीं देने पर दी वीडियो वायरल करने की धमकी
16 अक्तूबर को महिला ने संदेश भेजकर व्यापारी को कोसली के जुड्डी रोड पर बुलाया। अभी वह घर के पास ही पहुंचा था कि कोसली का इनामी बदमाश प्रवीण पंघाल, सुनीता उर्फ मानिया निवासी जाटों की ढाड़ी, जिला जयपुर, राजस्थान व 7-8 अज्ञात लोगों ने उसे किडनैप कर लिया। व्यापारी को एक घर में ले गए और वहां पर गन प्वाइंट पर उसके कपड़े उतरवा दिए। एक महिला के साथ जबरन वीडियो बना लिया। आरोपियों ने व्यापारी से 50 लाख रुपये की मांग करते हुए धमकी दी कि पैसे नहीं देने पर वीडियो को वायरल कर उसे फंसा देंगे।

15 लाख देने की बात माना व्यापारी, फिर छोड़ा
व्यापारी ने कहा कि वह आरोपियों के आगे हाथ जोड़ता रहा, लेकिन वे नहीं माने। आरोपियों ने उसकी आंखों पर कपड़ा बांधकर गाड़ी में डालकर एक सुनसान जगह ले गए। वहां पर उन्होंने उसके साथ कुकर्म करने का वीडियो बनाया। उसे डराने के लिए हवा में फायर किया। आरोपियों ने उसकी सोने की चेन, लॉकेट व पर्स छीन लिया। उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और पैसे मांगे तो उसने सोमवार को 15 लाख रुपये देने की हामी भर दी। उसके बाद आरोपियों ने उसकी गाड़ी के कागजात छीन लिए और उसे घर के पास ही छोड़कर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें-Ranjit Singh Murder Case: सजा पाने के बाद राम रहीम ने जेल में वीडियो संदेश बनाने की इजाजत मांगी, कोर्ट ने की खारिज

आरोपियों की तलाश जारी
व्यापारी ने बताया कि घर आकर उसने इस बारे में परिजनों को जानकारी दी। उसके बाद रविवार की शाम को पुलिस में शिकायत दी गई। कोसली थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। कोसली थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि महिला सहित इनामी बदमाश प्रवीण पंघाल, मानिया व 7-8 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00