लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान के मैच में लगेगा ग्लैमर का तड़का, स्टेडियम में पहुंचेंगी खिलाड़ियों की पत्नी, देखिए Photos

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, दुबई Published by: शक्तिराज सिंह Updated Sun, 24 Oct 2021 07:49 AM IST
भारत और पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों की पत्नियां रविवार को मैच देखने पहुंचेंगी।
1 of 9
विज्ञापन
टी-20 वर्ल्डकप 2021 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रविवार को होगा। इस मैच में चौके-छक्के के अलावा भरपूर ग्लैमर भी देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के कई खिलाड़ियों की पत्नियां दुबई पहुंचकर बायो बबल का हिस्सा बन चुकी हैं। मैच के दौरान ये सभी अपनी टीम को सपोर्ट करती दिखेंगी और स्टेडियम में ग्लैमर का तड़का भी लगेगा। कई भारतीय खिलाड़ियों की पत्नियां पहले से ही दुबई में मौजूद हैं और बायो बबल का हिस्सा भी हैं, जबकि पाकिस्तान के खिलाड़ियों की पत्नियां भी दुबई पहुंच चुकी हैं और अपनी टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम में भी पहुंचेंगी। आईसीसी ने पहले ही खिलाड़ियों के परिवार को बायो बबल में रहने की अनुमति दे दी है। 

भारतीय टीम की बात करें ते कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा, रोहित की पत्नी रितिका, बुमराह की पत्नी संजना, हार्दिक की पत्नी नताशा और सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा भारत और पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचेंगी। वहीं पाकिस्तान के खिलाड़ियों में शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा, मोहम्मद हफीज की पत्नी नाजिया और हसन अली की पत्नी भी दुबई में हैं और वो भी अपने पति को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचेंगी। 

विराट की पत्नी अनुष्का

रविवार को अनुष्का शर्मा टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंचेंगी।
2 of 9
भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अक्सर बड़े मैचों में भारतीय टीम को सपोर्ट करने पहुंचती हैं। इस बार भी अनुष्का दुबई में टीम इंडिया को सपोर्ट करती दिखेंगी। अनुष्का आईपीएल के दौरान मुंबई में थीं, लेकिन वर्ल्डकप शुरू होने से पहले दुबई पहुंच चुकी हैं। उन्होंने क्वारंटीन का समय भी पूरा कर लिया है और अब बायो बबल का हिस्सा बन चुकी हैं। अब पूरी उम्मीद है कि अनुष्का रविवार के दिन दुबई के स्टेडियम में पहुंचकर भारतीय टीम की हौसला आफजाई करेंगी। 
विज्ञापन

रोहित की पत्नी रितिका

रोहित की पत्नी रितिका रविवार को दुबई स्टेडियम में दिखेंगी।
3 of 9
टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच में स्टेडियम में नजर आएंगी। रितिका आईपीएल के मैचों में भी मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती दिखी थीं। रोहित से शादी के बाद अक्सर उन्हें क्रिकेट के स्टेडियम में देखा जाता है और अधिकतर दौरों पर वो अपनी बेटी समायरा सहित रोहित के साथ ही रहती हैं। अभी भी रितिका बायो बबल का हिस्सा हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी वो दुबई के स्टेडियम में दिखाई देंगी। 

हार्दिक की पत्नी नताशा

हार्दिक की पत्नी नताशा भारत-पाक मैच में टीम इंडिया को सपोर्ट करती दिखेंगी।
4 of 9
भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा भी रविवार को स्टेडियम में पहुंचेंगी। नताशा भी आईपीएल के मैचों में भी हार्दिक और मुंबई के लिए चीयर्स करती दिखी थीं। इसी समय से वो बायो बबल का हिस्सा हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वो भारतीय टीम को सपोर्ट करती नजर आएंगी। पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक का रिकॉर्ड काफी अच्छा है और उम्मीद है कि इस मैच में भी हार्दिक नताशा और भारतीय फैंस को जश्न मनाने के कई मौके देंगे। 
विज्ञापन
विज्ञापन

बुमराह की पत्नी संजना

बुमराह की पत्नी संजना गणेसन पाकिस्तान के खिलाफ मैच में एंकर की भूमिका में दिखेंगी।
5 of 9
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन मैच शुरु होने से पहले ही स्टेडियम में दिखाई देंगी। वो इस मैच में सिर्फ भारतीय टीम का मनोबल नहीं बढ़ाएंगी, बल्कि एंकर के तौर पर भी काम करेंगी। क्वालीफाइंग मैचों के दौरान संजना ओमान में थीं और अब दुबई आ चुकी हैं। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वो बतौर एंकर काम करेंगी। इसी वजह से वो मैच के पहले और मैच के बाद भी स्टेडियम और टीवी में नजर आएंगी। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00