लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Ladki The Dragon Girl: चीन के 40 हजार सिनेमाघरों में रिलीज होगी ये फिल्म, मिलिए एक्शन स्टार पूजा से

अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई Published by: पलक शुक्ला Updated Tue, 05 Jul 2022 12:51 PM IST
पूजा भालेकर
1 of 5
विज्ञापन
अपने करियर में ‘रात’, ‘शिवा’, ‘रंगीला’, ‘भूत’, ‘सत्या’, ‘सरकार’ और ‘कंपनी’ जैसी एक से बढ़कर एक उम्दा फिल्में बनाने वाले जाने-माने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा एक नई हीरोइन को अपनी अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं। मार्शल आर्ट्स पर आधारित उनकी इस आगामी फिल्म का नाम ‘लड़की: ड्रैगन गर्ल’ है। सोमवार को हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने अपनी इस फिल्म की हीरोइन पूजा भालेकर को मीडिया के सामने पहली बार पेश किया।
पूजा भालेकर, राम गोपाल वर्मा
2 of 5
रामगोपाल वर्मा ने बताया कि उनकी फिल्म ‘लड़की: ड्रैगन गर्ल’ की हीरोइन पूजा भालेकर मार्शल आर्ट्स में निपुण एक कलाकार हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने अलग से खास ट्रेनिंग भी ली है। फिल्म ‘लड़की: ड्रैगन गर्ल’ का निर्माण राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों को ध्यान में रखते हुए किया है। भारत में तमाम बड़े सिनेमाघरों में रिलीज करने के अलावा वर्मा इस फिल्म को चीन के तकरीबन 40 हजार सिनेमाघरों में रिलीज करने का इरादा रखते हैं।
विज्ञापन
पूजा भालेकर, राम गोपाल वर्मा
3 of 5
फिल्म ‘लड़की: ड्रैगन गर्ल’ को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज करने की तैयारी है। रामगोपाल वर्मा ने इस मौके पर कहा, "ये मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। मैं बचपन से ब्रूस ली का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैं  भी कभी मार्शल आर्ट्स सीखा करता था। अगले शुक्रवार को मेरा एक सपना साकार होने जा रहा है। मैंने फिल्म का एक हिस्सा चीन में भी शूट किया है और इसमें कुछ कलाकार वहां के भी होंगे।’
पूजा भालेकर, राम गोपाल वर्मा
4 of 5
रामगोपाल वर्मा ने फिल्म ‘लड़की: ड्रैगन गर्ल’ में एक हीरोइन के तौर पर सचमुच की मार्शल आर्टिस्ट में पारंगत लड़की को लिया है, ना कि एक ऐसी हीरोइन को जिसे बाद में मार्शल आर्ट्स के गुर सिखाए गए हों। वह कहते हैं, "पूजा एक बेहद प्रतिभाशाली शख्सियत के तौर पर मेरे सामने आईं। वह ग्लैमरस होने के साथ-साथ मार्शल आर्ट्स में भी पारंगत हैं जो उनकी सबसे बड़ी विशेषता है।"
विज्ञापन
विज्ञापन
राम गोपाल वर्मा
5 of 5
फिल्म ‘लड़की: ड्रैगन गर्ल’ फ़िल्म के बारे में पूजा कहती हैं, "ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे अपने प्रेमी और ब्रूस ली के प्रति अपने प्यार में से किसी एक को चुनना होता है। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि रामगोपाल वर्मा ने ब्रूस ली पर आधारित एक ऐसी असाधारण फिल्म बनाई है जिसमें दिखाया गया है कि मैं किस शिद्दत के साथ ब्रूस ली से प्यार करती हूं।"
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00