लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Filmy Wrap: अभिनेता जगनूर अनेजा का निधन और एरियाना को मिली जान से मारने की धमकी, पढ़ें मनोरंजन की 10 बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: विजयाश्री गौर Updated Thu, 23 Sep 2021 07:07 PM IST
जगनूर अनेजा, एरियाना ग्रांडे
1 of 10
विज्ञापन
बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मनोरंजन जगत से एक और दुखद खबर सामने आई है। एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का आज निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि मिस्र में दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जगनूर मिस्र घूमने गए हुए थे। उन्होंने बुधवार को ही इंस्टाग्राम पर अपनी इस ट्रिप का एक वीडियो शेयर किया था। इसके अलावा वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की फोटो साझा कर रहे थे। एक्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरों में वह पूरी तरह से फिट नजर आ रहे थे। जगनूर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था,’ एक सपना सच हुआ जब मैंने गीजा के महान पिरामिडों का दौरा किया। बकेट लिस्ट की एक विश पूरी हुई।’ लेकिन, किसे पता था कि उनकी यह विश आखिरी विश बन जाएगी।

दुखद: एमटीवी लव स्कूल फेम जगनूर अनेजा का निधन, दिल का दौरा पड़ने से मिस्र में हुई मौत
एरियाना ग्रांडे
2 of 10
28 साल की अमेरिकी एक्ट्रेस और सिंगर एरियाना ग्रांडे ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने एक स्ट्रॉकर पर घर पहुंचकर चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। एरियाना के इस खुलासे के बाद उनके प्रशंसक चिंतित हैं। एरियाना का कहना है कि स्टॉकर उन्हें पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। एरियाना ग्रांडे का कहना है कि आरोपी स्टॉकर 9 सितंबर को उनके घर पहुंचा था। उसके हाथ में चाकू था। जब सुरक्षाकर्मी ने उसे जाने के लिए कहा तो वह चिल्लाया कि मैं एरियाना को जान से मार दूंगा। इसके बाद सिंगर और एक्ट्रेस एरियाना ने पुलिस को जानकारी दी और स्ट्रॉकर को गिरफ्तार किया गया।

हॉलीवुड: अभिनेत्री एरियाना ग्रांडे का खुलासा, स्टॉकर ने चाकू दिखाकर दी जान से मारने की धमकी
विज्ञापन
बिग बॉस  15
3 of 10
मशहूर रियलिटी शो के बिग बॉस के ओटीटी वर्जन के खत्म होने के बाद अब जल्द ही टीवी पर बिग बॉस 15 की शुरुआत होने वाली है। इस शो को हर साल की तरह अभिनेता सलमान खान ही होस्ट करेंगे। हर किसी को बिग बॉस 15 का बेसब्री से इंतजार है और साथ ही इस शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स का भी। बिग बॉस 15 के लिए अब तक कई सितारों के नाम सामने आए हैं, हालांकि अब तक किसी भी सितारे के नाम पर मुहर नहीं लगी थी। 

Bigg Boss 15: सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट की लिस्ट में जुड़ा एक और नाम, बिग बॉस के घर में नजर आएंगे विशाल कोटियन
आसिम रियाज- उमर रियाज
4 of 10
टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 15 के शुरू होने की खबर के साथ ही लोग इसमें आने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अलग-अलग अनुमान लगा रहे हैं। अगले महीने से शुरू होने वाले इस रियलिटी शो को लेकर हर रोज कई सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में अब इस शो के कंफर्म कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज के बड़े भाई उमर रियाज भी इस सीजन में नजर आएंगे। शो का हिस्सा बनने के लिए उमर को क्वारंटीन भी कर दिया गया है।

Bigg Boss 15: आसिम के बड़े भाई उमर की होगी बिग बॉस में एंट्री, शो से पहले होटल में हुए क्वारंटीन
विज्ञापन
विज्ञापन
ऋचा चड्ढा
5 of 10
सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं जिनसे समाज में छिपी गंदगी भी साफ नजर आ जाती है और लोगों को सच का पता चलता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल ये वीडियो दक्षिणी दिल्ली के अंसल प्लाजा के एक रेस्टोरेंट बार का है जहां एक महिला पत्रकार को इसलिए एंट्री नहीं दी गई क्योंकि उन्होंने साड़ी पहनी थी। वीडियो में दिख रहा है कि रेस्टोरेंट में काम करने वाली महिलाएं अनीता चौधरी नाम की पत्रकार को रेस्टोरेंट के अंदर जाने से रोक रही हैं।

साड़ी नॉट सॉरी: साड़ी की वजह से महिला को रेस्टोरेंट ने नहीं दी एंट्री, ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर जमकर लगाई क्लास
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00