लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Himachal Pradesh ›   BIG road accident in Shimla, truck overturned on car

Road Accident: शिमला के छराबड़ा में चलती कार पर पलटा सेब से लदा ट्रक, तीन की मौत

अमर उजाला नेटवर्क, शिमला/नेरवा Published by: शाहरुख खान Updated Sat, 01 Oct 2022 07:23 PM IST
सार

प्रदेश के शिमला-किन्नौर राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर शनिवार सुबह 6:30 बजे चलती कार पर सेब से लदा ट्रक पलटने कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। 

road accident in Shimla
road accident in Shimla - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हिमाचल प्रदेश के शिमला-किन्नौर राष्ट्रीय राजमार्ग-5 पर शनिवार सुबह 6:30 बजे चलती कार पर सेब से लदा ट्रक पलटने कार में सवार तीनों लोगों की मौत हो गई। ट्रक चालक को भी चोटें आई हैं। हादसे का कारण ट्रक के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। डीएसपी मंगत राम ने बताया कि ढली थाने में मामला दर्जकर ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है।  डीएसपी ने बताया कि हादसे की सूचना मिलने पर ढली थाने से मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया।


कार से बाहर निकाले गए सूरत सिंह (45) पुत्र जगत राम और प्रताप सिंह (71) पुत्र हरी सिंह की मौके पर मौत हो गई थी, जबकि कार में फंसे किरपा राम (63) पुत्र मान दास ने कार से निकालने के बाद दम तोड़ा। तीनों पंचायत धनत, डाकघर नेवल टिकरी, तहसील नेरवा के रहने वाले थे। कार में फंसे किरपा राम को निकालने में करीब दो घंटे का समय लग गया। ट्रक में लदी सैकड़ों सेब की पेटियों को निकालने और गैस कटर से ट्रक को काटने के बाद हाइड्रा की मदद से ट्रक को उठाया, जिसके बाद किरपा राम को बाहर निकाला जा सका।


पूर्व पंचायत उप प्रधान थे सूरत और किरपा
सूरत राम और किरपा राम धनत पंचायत के पूर्व उप प्रधान थे। ट्रक चालक हमीरपुर का रहने वाला है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ट्रक सोलन के जिला बाघा का था। 
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00