लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Gadgets ›   Mivi Fort S200 soundbars with potent subwoofer launched in India

Mivi ने लॉन्च किया 200W का साउंडबार, तीन हजार रुपये डिस्काउंट पर खरीदने का है मौका

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रदीप पाण्डेय Updated Thu, 06 Oct 2022 02:09 PM IST
सार

Mivi Fort S200 का कुल साउंड आउटपुट 200W है। इसके साथ रिमोट भी मिलेगा जिसमें इक्विलाइजर का सपोर्ट है। बास और ट्यून आदि को रिमोट के जरिए कंट्रोल किया जा सकेगा। Mivi Fort S200 के साथ 2.1 चैनल सिस्टम है।

Mivi Fort S200
Mivi Fort S200 - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें

विस्तार

घरेलू कंपनी Mivi ने अपने नए साउंडबार को लॉन्च कर दिया है। Mivi Fort S200 को लेकर कंपनी का दावा है कि यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया साउंडबार है। इसके साथ अलग से सबवूफर भी मिलता है। Mivi Fort S200 की कीमत 9,999 रुपये रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट की दीवाली सेल में इसे 3,000 रुपये छूट के साथ 6,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा।



Mivi Fort S200 का कुल साउंड आउटपुट 200W है। इसके साथ रिमोट भी मिलेगा जिसमें इक्विलाइजर का सपोर्ट है। बास और ट्यून आदि को रिमोट के जरिए कंट्रोल किया जा सकेगा। Mivi Fort S200 के साथ 2.1 चैनल सिस्टम है। रिमोट के अलावा आप मैनुअल तौर पर भी Mivi Fort S200 को कंट्रोल कर सकेंगे।


Mivi Fort S200 के साथ 165mm का स्पीकर दिया गया है जिसे लेकर बेस्ट साउंड एक्सपेरियंस का दावा है। कनेक्टिविटी की बात करें तो Mivi Fort S200 में AUX, Coaxial, ब्लूटूथ, USB, OPT और HDMI TV का सपोर्ट है। Mivi Fort S200 के के साथ 32GB पेन ड्राइव का भी सपोर्ट है।

स्पीकर को प्रीमियम क्वॉलिटी मैटेरियल के साथ बनाया गया है। पिछले तीन महीने के अंदर लॉन्च होने वाला यह कंपनी का तीसरा साउंडबार है। इससे पहले कंपनी ने Fort S100 और Fort S60 जैसे साउंडबार भी पेश किए हैं जो यूजर्स को पसंद भी आ रहे हैं। 

नए साउंडबार की लॉन्चिंग पर मिवी की को-फाउंडर और सीएमओ मिधुला देवभक्तुनी ने कहा, "Mivi Fort S100 साउंडबार की शानदार सफलता के बाद हम अगली पीढ़ी के डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी से लैस Mivi Fort S200 के लॉन्च के साथ अपने ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करके बहुत खुश हैं। हम प्रयास करते हैं हमारे उपभोक्ताओं को बहुत ही किफायती कीमत पर नई तकनीक और शानदार एक्सपेरियंस मिले।"

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00