लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Motovolt URBN e-Bike: मोटोवोल्ट ने लॉन्च की ई-बाइक, बिना लाइसेंस के चला सकेंगे, जानें कीमत और रेंज

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Tue, 27 Sep 2022 08:50 PM IST
Motovolt URBN e-Bike
1 of 3
विज्ञापन
मोटोवोल्ट मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड ने मंगलवार को एक स्मार्ट ई-बाइक URBN (यूआरबीएन) को लॉन्च करने का एलान किया। यूआरबीएन ई-बाइक एक आकर्षक कीमत वाली, शून्य-उत्सर्जन वाली ई-बाइक है, जो मॉडर्न भारतीय युवाओं को लुभाने के इरादे से उतारी गई है। मोटोवोल्ट यूआरबीएन को 49,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस बाइक को खरीदने के इच्छुक ग्राहक इसे कंपनी की वेबसाइट और 100+ फिजिकल रिटेल पॉइंट्स पर 999 रुपये में बुक कर सकते हैं। 

इस ई-बाइक को राइडर्स के ज्यादा आराम को ध्यान में रखते हुए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है। URBN ई-बाइक के लिए किसी भी लाइसेंस या पंजीकरण की जरूरत नहीं है और साथ ही यह कई फीचर्स के आती है। 
Motovolt URBN e-Bike
2 of 3
बैटरी और ड्राइविंग रेंज
URBEN इलेक्ट्रिक बाइक में 36V का लिथियम आयन बैटरी पैक मिलता है। इसमें एक बार फुल चार्जिंग पर 120 किमी की रेंज मिलने का दावा किया गया है। कंपनी का दावा है कि ये मोटरसाइकिल 10 सेकेंड 25 किमी की रफ्तार पकड़ सकती है। मोटोवोल्ट यूआरबीएन एक हटाने योग्य बीआईएस अनुमोदित बैटरी द्वारा संचालित है जो सुरक्षित और चार्ज करने में आसान है। इसको चार्ज करने में 4 घंटे का समय लगता है।

फीचर्स
यह एक पेडल असिस्ट सेंसर के साथ आती है और पेडलिंग या स्वचालित सवारी वरीयताओं का समर्थन करने के लिए कई सवारी मोड प्रदान करता है। इसके अलावा, यह एक इग्निशन की स्विच, हैंडल-लॉक और कई अन्य सुविधाओं के साथ आती है। यूआरबीएन को किसी लाइसेंस या पंजीकरण की जरूरत नहीं है। जिससे इसे खरीदने वाले बिना परेशानी के इसकी सवारी का आनंद ले सकते हैं। 
विज्ञापन
Motovolt URBN e-Bike
3 of 3
कलर ऑप्शन
URBEN इलेक्ट्रिक बाइक 4 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं। इसमें येलो, रेड, स्काई ब्लू, और व्हाइट जैसे रंग शामिल हैं। 

मोटोवोल्ट के संस्थापक और सीईओ तुषार चौधरी ने कहा, "मोटोवोल्ट सभी के लिए प्रदूषण मुक्त और टिकाऊ भविष्य के निर्माण के लिए प्रतिबद्ध है। जब आकांक्षी, आरामदायक और स्टाइलिश व्यक्तिगत शहरी आवागमन की बात आती है तो हमने बाजार के अंतर की पहचान की। यूआरबीएन ई-बाइक के लॉन्च के साथ, हमने अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सही समाधान तैयार किया है। इसकी कीमत 49,999 रुपये है और इसे आसान ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। यह स्थानीय यात्रा के लिए एक आदर्श सवारी है और पूरी चार्ज किये जाने पर यह 120 किमी की रेंज प्रदान करती है। यूआरबीएन एक स्मार्ट ई- बाइक है जो एक एकीकृत स्मार्टफोन Sप के साथ आती है जो दफ्तर जाने वालों के साथ-साथ कॉलेज या स्कूल के छात्रों के लिए दैनिक सवारी के अनुभव को बदल देगा, खासकर भारतीय कस्बों और शहरों में।" 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00