लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Kubbra Sait: कुब्रा सैत ने किया अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा, बोलीं- ड्रिंक की...होश में नहीं थी...और फिर...

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: शशि सिंह Updated Sat, 02 Jul 2022 10:52 AM IST
कुब्रा सैत
1 of 5
विज्ञापन
वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम' से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने हाल ही में अपनी किताब 'ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर' लॉन्च की है। जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिन्हें जानने के बाद हर कोई हैरान है। इस किताब में उन्होंने खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक का सामना करने के बारे में कई बातें बताई हैं। उन्होंने किताब में अपने अचानक गर्भवती हो जाने के बारे में भी खुलासा किया है।
कुब्रा सैत
2 of 5
एक्ट्रेस की किताब के एक चैप्टर में उन्होंने बताया कि साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था। उस समय एक्ट्रेस की उम्र 30 साल थी। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उस समय वह अंडमान पर एक ट्रिप पर थीं, जहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं, उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया।
विज्ञापन
Kubbra Sait
3 of 5
कुब्रा ने इसी बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए बताया कि जब मुझे पता चला तो मैंने एक हफ्ते बाद गर्भपात का फैसला किया। जिसकी मैंने कल्पना की थी ये वैसा नहीं था और मुझे लगता है कि उस समय में एक इंसान के तौर पर इसके लिए तैयार नहीं थी और मुझे लगता है कि मैं अभी भी तैयार नहीं हूं।
कुब्रा सैत
4 of 5
कुब्रा कहती हैं कि 23 साल की उम्र में शादी करना और फिर 30 की उम्र में बच्चे का दबाव मुझे समझ में नहीं आता है यह एक सेट रूल है। मुझे पता था कि मैं तैयार नहीं थी और मुझे अपने जीवन में लिए गए किसी फैसले का कोई पछतावा नहीं है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
Kubbra Sait
5 of 5
एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता सलमान खान की फिल्म रेडी से की थी। इस फिल्म में उनका बेहद छोटा रोल था लेकिन इसके बाद एक्ट्रेस ने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया, लेकिन ओटीटी सीरीज सेक्रेड गेम्स से उन्हें सही मायनों में अलग पहचान मिली है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00