विज्ञापन
Hindi News ›   Technology ›   Social Network ›   Indian Hackers played Jai Shri Ram during Pakistan's international webinar on Kashmir

पाकिस्तान में चल रही थी ऑनलाइन मीटिंग, भारतीय हैकर्स ने हैक करके लगाए 'जय श्रीराम' के नारे

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रदीप पाण्डेय Updated Thu, 29 Oct 2020 12:16 PM IST
pakistani meeting hacked
pakistani meeting hacked - फोटो : youtube/Hey You
ख़बर सुनें

भारत और पाकिस्तान के बीच हैकिंग को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं, लेकिन इस बार भारतीय हैकरों ने पाकिस्तान को सदमे में डाल दिया है। भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे चल रही ऑनलाइन मीटिंग को हैक करके जय श्री राम के नारे लगाए हैं। जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान ने इंटरनेशनल वेबिनार का आयोजन किया था जिसे भारतीय हैकरों ने हैक कर लिया।

विज्ञापन

दरअसल पाकिस्तान में गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर इंटरनेशनल वेबिनार का आयोजन हुआ था जिसमें पाकिस्तानी अधिकारियों समेत कई अन्य देशों के अधिकारी भी शामिल थे। मीटिंग के दौरान ही अचानक से जय श्री राम के नारे वाले गाने बजने लगे। वेबिनार में शामिल मेहमानों को पहले तो लगा कि ये गाने वेबिनार आयोजित करने वाले डॉ. वलीद मलिक ही चला रहे हैं।




वेबिनार में जय श्री राम के नारे वाला गाना काफी देर तक चलता रहा। मीटिंग में शामिल मेहमान वलीद मलिक को गाने को बंद करने के लिए कहते रहे, लेकिन गाना बंद नहीं हुआ है। नारे के बीच-बीच में 'हम भारतीय हैं', 'रोते रहो' की आवाजें आती रहीं।

इसके बाद डॉ. वलीद ने कहा कि वह इसे रिकॉर्ड कर रहे हैं। मीटिंग के बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक यह मीटिंग जूम पर हो रही थी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान की यूनिवर्सिटीज की वेबसाइट हैक की थी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all Tech News in Hindi related to live news update of latest gadgets News apps, tablets etc. Stay updated with us for all breaking news from Tech and more Hindi News.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00