बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP
विज्ञापन
विज्ञापन
इस वर्ष गणेश चतुर्थी पर बप्पा के घर में आगमन से होंगी ये राशियां धनवान
Myjyotish

इस वर्ष गणेश चतुर्थी पर बप्पा के घर में आगमन से होंगी ये राशियां धनवान

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

Digital Edition

युवक की शर्मनाक हरकत: युवती के मकान पर चस्पा किए अश्लील फोटो, जानें- पूरा मामला

बागपत में खेकड़ा नगर निवासी एक युवक ने दोस्ती करने से मना करने पर पड़ोसी युवती की फेसबुक पर भद्दे कमेंट किए। इसके बावजूद युवती नहीं मानी तो आरोपी युवक ने अश्लील फोटो बनाकर उसके मकान पर चस्पा कर दिए। पीड़िता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

नगर निवासी एक युवती सोमवार की सुबह परिजनों संग कोतवाली में पहुंची। तहरीर देकर बताया कि उसके पड़ोस का एक युवक जबरन उसके साथ दोस्ती करना चाहता है। आरोपी युवक ने कई बार उसे बीच रास्ते में रोक कर हरकत भी की। उसने सारी बातें परिजनों को बता देने की धमकी देते हुए उसे हड़का दिया। आरोप है कि इसके बाद युवक ने उसकी फेसबुक पर भी भद्दे कमेंट किए। उसने इसका विरोध किया तो युवक ने गुस्से में आकर उसके अश्लील फोटो बनाकर उसके मकान के दरवाजे पर चस्पा कर दिए।

यह भी पढ़ें: 
मनप्रीत मर्डर केस: खूब पिलाई बीयर, फिर लोहे की रॉड से वार... आखिरी सांस तक ट्रक से कुचला, देखें तस्वीरें

वहीं पता चलते ही युवती के परिजनों ने दरवाजे से फोटो उतार लिए। युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। सीओ युवराज सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुटी है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का तोहफा: बागपत में चौधरी चरण सिंह, महेंद्र सिंह टिकैत व शूटर दादी के नाम से जानी जाएंगी तीन सड़कें
... और पढ़ें

खतरे में महिलाएं: एक महीने में छह हत्याएं, फिर हुई बड़ी वारदात, बेटे ने पिता को चाकू घोंपकर मार डाला

बिजनौर जिले में जहां एक महीने के भीतर छह महिलाओं की हत्या कर दी गई तो वहीं सोमवार को एक युवक ने अपने पिता की चाकू घोंपकर हत्या कर डाली। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया। वहीं पुलिस ने हत्यारोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है। 

ये है पूरा मामला
नजीबाबाद में बेटी के इलाज के लिए रुपये मांगने पर एक बेटे ने चाकू घोंपकर पिता को मार डाला। घटना के बाद कातिल बेटा फरार हो गया। वहीं छोटे भाई की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

नगर के मोहल्ला जाब्तागंज निवासी 70 वर्षीय मजदूर पेशा वृद्ध मोहम्मद यूसुफ ठेले पर सामान बेचकर परिवार की आजीविका चलाता था। उसकी पुत्री अर्शी कुछ समय से बीमार है। सोमवार सुबह करीब आठ बजे पिता ने बेटे मो.आसिम से बेटी के इलाज के लिए रुपये मांगे। पिता द्वारा इलाज के लिए रुपये मांगने पर पिता-पुत्र में कहासुनी हो गई। बताया जाता है कि गुस्से में आकर आसिम ने पिता पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। पिता की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
... और पढ़ें

बड़ा खुलासा: नफीस ने ट्रक से कुचलकर की थी प्रेमिक की हत्या, बिजनौर में क्षत-विक्षत मिला था शव, आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में शनिवार दोपहर को अफजलगढ़ थानाक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर मिले महिला के शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने इस मामले में बड़ा खुलासा करते हुए आरोपी नफीस को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार उत्तराखंड निवासी महिला की हत्या उसके ही प्रेमी ने की थी। महिला के पति सुखबीर सिंह ने अफजलगढ़ थाना क्षेत्र के ही गांव मनियावाला निवासी नफीस को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस उसकी धरपकड़ में जुट गई थी। 
 
जानकारी के अनुसार उत्तराखंड के जिले ऊधम सिंह नगर बाजपुर के गांव भीकमपुर निवासी सुखबीर सिंह पुत्र हरनाम सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 8 वर्ष पहले 2013 में मनप्रीत कौर के साथ हुई थी। उनके एक पुत्री भी है, जिसका नाम प्रबदीप है। 

प्रेमी के साथ चल रही थी मनप्रीत की अनबन
उसकी पत्नी काशीपुर में रहकर कपड़े की दुकान पर काम करती थी। इसी बीच उसकी पत्नी मनप्रीत कौर के प्रेम संबंध अफजलगढ़ थाने के गांव मनियावाला निवासी नफीस पुत्र अमीर अहमद कुरैशी से हो गए, लेकिन कुछ दिनों से उन दोनों के बीच अनबन चल रही थी। 

यह भी पढ़ें: 
सहारनपुर: कई दिन से लापता किशोर की हत्या, पुलिस ने किया ऐसा काम, कार्रवाई पर उठे सवाल
... और पढ़ें

सीएम दौरे की खास तस्वीरें: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी बड़ी सौगात, खुशी से खिल उठे चेहरे

बिजनौर के स्वाहेड़ी में बन रहा मेडिकल कॉलेज अब महात्मा विदुर के नाम से जाना जाएगा। मंगलवार को मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसकी घोषणा की। विदुरकुटी पर प्राच्य विद्या अध्ययन केंद्र बनाने का एलान किया। किसानों को जल्द गन्ना मूल्य बढ़ाने का आश्वासन दिया। करीब 25 मिनट के भाषण में योगी ने किसान, व्यापारी व आम जनता को साधा और आगामी विधानसभा चुनाव के लिए समर्थन मांगा।

मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच पर भाषण शुरू करते ही महात्मा विदुर की धरती को नमन किया। जिलेवासियों को बिजनौर का गौरवशाली इतिहास याद दिलाते हुए कहा कि यह महाराजा दुष्यंत, भरत और महात्मा विदुर की भूमि है। सीएम ने स्वाहेड़ी में बन रहे मेडिकल कॉलेज का नाम महात्मा विदुर के नाम पर रखने की घोषणा की। इसके साथ ही कहा कि विदुरकुटी पर भी प्राच्य विद्या अध्ययन केंद्र पर काम चल रहा है। सीएम योगी ने कहा कि यह किसानों को समर्पित सरकार है। गन्ना मूल्य बढ़ाने के लिए कमेटी बनाई जा चुकी है। शीघ्र ही गन्ना मूल्य बढ़ाने की घोषणा की जाएगी।
... और पढ़ें
सीएम योगी आदित्यनाथ का बिजनौर दौरा। सीएम योगी आदित्यनाथ का बिजनौर दौरा।

यूपी: सीएम योगी बोले- पहले दंगाई सम्मानित होते थे, आज जब्त होती है संपत्ति, पढ़ें पूरे कार्यक्रम की अहम बातें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पूर्व की सरकारों के तुष्टीकरण की वजह से दंगे होते थे। दंगाइयों को मुख्यमंत्री दरबार में सम्मानित किया जाता था। हिंदुओं पर झूठे मुकदमे दर्ज कराए जाते थे। सरकार के गुंडे-माफिया का कहर जनता पर टूटता था, लेकिन अब बहन-बेटियों की इज्जत और आस्था के साथ कोई खिलवाड़ करने की हिम्मत नहीं कर सकता है। दंगा करने, सरकारी व व्यापारियों की संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों पर ऐसी कार्रवाई होगी कि भरपाई करते-करते उनकी सात पीढ़ी निकल जाएंगी।

जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि पहले की सरकारों में विकास केवल परिवारों तक सीमित रहता था। बेटियों से छेड़छाड़ होती थी और कांवड़ यात्रा तक पर रोक लगा दी जाती थी। जो लोग कहते थे, अयोध्या में कोई पर भी नहीं मार सकता है, वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू करा दिया है। दुनिया का सबसे भव्य और दिव्य मंदिर अयोध्या में बनेगा और उसे कोई रोक नहीं सकता है। उन्होंने कहा तुष्टीकरण की वजह से ही मुजफ्फरनगर दंगा हुआ था। पहले महामारी आने पर बीमारी और भूख से मौत होती थी, लेकिन अब मुफ्त उपचार मिलता है और नि:शुल्क अनाज भी।
... और पढ़ें

दौरा: बिजनौर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, सभास्थल की सुरक्षा के लिए बनाया पांच स्तरीय सुरक्षा घेरा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर का दौरा करने पहुंचे हैं। डीएम और एसपी समेत सभी महकमों के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर डटे हुए हैं। सभास्थल तक जाने के लिए एक वैकल्पिक रास्ता भी तैयार कर किया गया है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं। जिले भर में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

जिले के स्वाहेड़ी में राजकीय मेडिकल कॉलेज की जगह पर सुबह से ही अधिकारियों और कर्मचारियों की हलचल बढ़ गई। डीएम उमेश मिश्रा ने स्वाहेड़ी पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने ड्यूटी पर लगे पुलिसकर्मियों को आवश्यक निर्देश दिए। सभा स्थल को जाने वाले रास्ते में उड़ रही धूल को दबाने के लिए हाईवे निर्माण कर रही कंपनी के टैंकर पानी डालते रहे। 

सीएम योगी के पहुंचने का कार्यक्रम में तय समय से थोड़ा विलंब हुआ और योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर तीन बजकर 20 मिनट पर बिजनौर में लेंड हुआ। इसके बाद सीएम योगी कार द्वारा सभास्थल तक पहुंचे। इससे पहले विधायक ओम कुमार, कमलेश सैनी, अशोक राणा ने सभा को संबोधित किया। प्रभारी मंत्री कपिल देव अग्रवाल, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल सभा स्थल पर मौजूद रहे। इसके अलावा पूर्व सांसद भारतेंद्र सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि जौली ग्रांट जैसी सुविधाएं बिजनौर में मिलेगी। इलाज में देरी से किसी की जान नहीं जाएगी।

मचान और ड्रोन से हो रही निगरानी
सभास्थल के आसपास जमीन रेतीले पठार की तरह है। सभास्थल गहराई में होने की वजह से मचान भी बनाया गया है। जिससे सुरक्षा कर्मी दूर तक नजर रख सकें। इसके अलावा ड्रोन से भी निगरानी की जाएगी। सभास्थल की सुरक्षा को लेकर पांच स्तरीय सुरक्षा घेरा रहेगा। छह बटालियन पीएसी और करीब 1500 पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी है। आसपास के जिलों से भी पुलिसबल बुलाया गया है। राजकीय मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास करने के लिए मुख्यमंत्री आज यहां पहुंचे हैं।  

ये हैं जिले की बड़ी मांगें

जिले में चिकित्सकों के 104 पद खाली

जिले में सरकारी क्षेत्र में चिकित्सकों व चिकित्सा सुविधाओं का अभाव है। हाल यह है कि एक दशक से ज्यादा समय से जिला अस्पताल में कार्डियोलाजिस्ट नहीं है। कोरोना के खिलाफ जंग में जो वेंटिलेटर जिले को मिले वो स्टाफ के अभाव में मुरादाबाद को देने पड़े। जिले में 179 चिकित्सकों के सापेक्ष केवल 75 चिकित्सक हैं और 104 पद अभी रिक्त पड़े हैं। मेडिकल कॉलेज तो बन रहा है, लेकिन स्वास्थ्य विभाग चिकित्सकों की कमी की वजह से हांफ रहा है। जरा से गंभीर मरीज को तुरंत मेरठ रेफर कर दिया जाता है।
... और पढ़ें

इंस्पेक्टर की करतूत: पिस्टल से पत्नी पर चलाई गोली, पीड़ित महिला ने सीओ से कहा- हो गया समझौता

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में इंस्पेक्टर पति पर गोली चलाने का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराने वाली महिला सीओ के सामने पेश हुई। उसने दावा किया कि पड़ोसी के कहने पर पति के खिलाफ तहरीर दी थी। अब उसका केस वापस कर दो, उनमें समझौता हो गया है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की रोहटा रोड स्थित विर्णका कॉलोनी में जंधेडी गांव निवासी इंसपेक्टर सुनील दत्त परिवार के साथ रहता है। इंस्पेक्टर की आगरा में तैनाती है। रविवार की रात इंस्पेक्टर का पत्नी से किसी बात पर विवाद हो गया था। 

यह भी पढ़ें: 
मनप्रीत मर्डर केस: खूब पिलाई बीयर, फिर लोहे की रॉड से वार... आखिरी सांस तक ट्रक से कुचला, देखें तस्वीरें

इसके बाद पत्नी ने आरोप लगाया था कि इंस्पेक्टर पति ने उसके साथ मारपीट की और पिस्टल से उस पर गोली चलाई। इसमें वह बाल-बाल बच गई। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू ही की थी कि सोमवार को महिला सीओ दौराला आशीष शर्मा के पास पहुंच गई। उसने पति से समझौता होने का दावा करते हुए रिपोर्ट वापस लेने की बात कही। सीओ ने इस बारे में थाना पुलिस को ठीक से जांच करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: सीएम योगी का तोहफा: बागपत में चौधरी चरण सिंह, महेंद्र सिंह टिकैत व शूटर दादी के नाम से जानी जाएंगी तीन सड़कें
... और पढ़ें

Meerut News Today 21 September : मेरठ समाचार | सुनिए शहर की ताजातरीन खबरें

फायरिंग।

UP Weather: मौसम का बदला मिजाज, पश्चिमी यूपी में कल तेज धूप ने किया बेहाल, आज कई स्थानों पर हुई बारिश

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मौसम का मिजाज लगातार बदल रहा है। पिछले सप्ताह में हुई बारिश के बाद गर्मी ने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। सोमवार को पारा चढ़कर 33 पार पहुंच गया। दिनभर तेज धूप के कारण लोग परेशान रहे। वहीं रात को भी उमस बरकरार रही। हालांकि मंगलवार को भी सुबह तेज धूप निकली लेकिन चंद घंटों के बाद ही आसमान पर बादल छा गए। धूप-छांव के बीच जहां मौसम में गर्मी और उमस बनी रही, वहीं शाम को कई स्थानों पर बारिश हुई। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार बुधवार से मामौसम साफ रहेगा।  

वेस्ट यूपी में शुक्रवार और शनिवार को कुछ स्थानों पर हुई बूंदाबांदी के बाद रविवार को मौसम साफ रहा। दिनभर तेज धूप निकलने से तापमान बढ़ा और उमस भरी गर्मी से लोगों का बुरा हाल रहा। अधिकतम आर्द्रता 82 व न्यूनतम 65 प्रतिशत दर्ज की गई। हवा चार किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से चली।

यह भी पढ़ें:  
डेंगू का वार: मेरठ में बुखार से पांच की मौत, मेडिकल व जिला अस्पताल में ओपीडी तीन हजार के पार
... और पढ़ें

रिश्तों का कत्ल: दोहरे हत्याकांड से दहला ब्रह्मपुरी, प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पति को दी खौफनाक मौत

मेरठ के ब्रह्मपुरी थानाक्षेत्र की सिटी कॉलोनी सोमवार देर रात दोहरे हत्याकांड से दहल गई। मंगलवार सुबह जब आसपास के लोगों को घटना की जानकारी हुई, तो लोगों में हड़कंप मच गया। कॉलोनी निवासी आबाद के घर में आबाद और उसकी पत्नी जुबैदा का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़े थे। उनका मासूम बच्चा एक तरफ कोने में रो रहा था। इस दृश्य को देखकर कोई भी यह नहीं समझ पा रहा था कि आखिर किसने बेरहमी से दंपती की हत्या की है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस जांच पड़ताल में सामने आया कि हत्या के आरोपी युवक के आबाद की पत्नी जुबैदा के साथ प्रेम संबंध थे। सोमवार रात वह जुबैदा के घर ही रुका था। देर रात उसने प्रेम संबंध के चलते पति और पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर डाली। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। आगे विस्तार से जानें इस दोहरे हत्याकांड की पूरी कहानी: -
... और पढ़ें

मेरठ: ब्रह्मपुरी में दंपती की धारदार हथियार से हत्या, आरोपी फरार

मेरठ में  सोमवार रात ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक दंपती की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दंपती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है। 

ब्रह्मपुरी स्थित सिटी कॉलोनी निवासी आबाद और उसकी पत्नी जुबैदा की धारदार हथियार से सोमवार देर रात हत्या कर दी गई। आरोप है कि जुबैदा  के पास एक युवक का आना-जाना था। पति के पूछने पर वह उसको मुंह बोला भाई बताती थी। उसने ही वारदात को अंजाम दिया। रात में वहीं उनके घर पर ही रुका हुआ था।

यह भी पढें:  
दौरा: आज बिजनौर आएंगे सीएम योगी, हर कमी को दूर करने में जुटे अफसर, जानें- पूरा कार्यक्रम और शहर की बड़ी मांगें
 
आरोपी के जुबेदा से थे प्रेम संबंध 
बताया कि दंपती की हत्या के बाद आरोपी ने उनके एक बच्चे को भी मारने का प्रयास किया था, लेकिन वह किसी तरह सुरक्षित बच गया। इस घटना की जानकारी लगने पर एसएसपी प्रभाकर चौधरी एसपी सिटी और एएसपी सीओ ब्रह्मपुरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस की जांच में सामने आया मुख्य आरोपी का नाम समीर जो कि कंकरखेड़ा का रहने वाला है। आबाद की पत्नी जुबैदा के उससे प्रेम संबंध बताए गए हैं।

आबाद ने छह साल पहले ही जुबैदा से शादी की थी। जुबैदा उसकी दूसरी पत्नी थी, जिससे समीर के संबंध होने बताएं गए। इसी बात को लेकर समीर ने दंपती की हत्या की है। पुलिस अभी आरोपी की तलाश में लगी हुई है।
... और पढ़ें

पुलिस कार्यशैली पर सवाल: मेरठ कॉलेज के लापता छात्र की बरामदगी को लेकर कर्मचारियों का कमिश्नरी पर प्रदर्शन

मेरठ कॉलेज के लापता छात्र की बरामदगी को लेकर मेरठ कॉलेज के छात्रों और कर्मचारियों ने मंगलवार को कमिश्नरी पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए साथ ही जल्द से जल्द छात्र की बरामदगी की मांग की। यही नहीं कॉलेज के कर्मचारियों ने मंगलवार को कार्य बहिष्कार करते हुए जमकर प्रदर्शन किया। 

जानकारी के अनुसार मेरठ कॉलेज के कर्मचारी नारायण हरि शर्मा का पुत्र विष्णु शर्मा 14 सितंबर को संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। परिजनों के काफी तलाश करने पर भी उसका कोई पता नहीं चल सका। वहीं परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में ढीला रवैया अपना रही है और उचित कार्यवाही नहीं कर रही है। 

वहीं पूरे मामले को लेकर कॉलेज के कर्मचारियों और छात्रों में रोष है। इसे लेकर मेरठ कॉलेज के कर्मचारियों ने आज कार्य का बहिष्कार करते हुए कमिश्नरी पर प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस कार्यशैली पर सवाल उठाए और जल्द से जल्द छात्र की बरामदगी की मांग की। 
... और पढ़ें

डेंगू का वार: मेरठ देहात में बुखार से पांच की मौत, मेडिकल व जिला अस्पताल में ओपीडी तीन हजार के पार  

मेरठ के जानीखुर्द थानाक्षेत्र में डेंगू और बुखार कहर बरपा रहा है। जिले में सोमवार को डेंगू के 18 नए मरीज मिले। कुराली गांव में पिछले 24 घंटे में चार समेत पांच लोगों की मौत हो गई। गांव वालों का कहना है कि सभी की मौत बुखार के चलते हुई है, वहीं स्वास्थ्य विभाग का कहना है कि बुखार नहीं, अन्य बीमारियों के चलते लोगों ने दम तोड़ा है।

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों में अब तक कुराली में डेंगू के छह मरीज मिल चुके हैं। ग्रामीणों में दहशत को देखते हुए सोमवार को सीएमओ अखिलेश मोहन और मंडलीय सर्विलांस अधिकारी डॉ. अशोक तालियान स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ गांव पहुंचे। गांव में कई स्थानों पर जलभराव मिलने पर उन्होंने प्रधान को सफाई और फागिंग करवाने के लिए कहा। 

ग्रामीण अमरीश, विजय आदि का कहना है कि गांव में दर्जनों लोग बुखार से पीड़ित हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम खानापूर्ति के लिए गांव में आती है। किसी भी मरीज को उचित उपचार नहीं मिल रहा है। गांव में बीते 24 घंटे में राजकुमार, बिन्नी, भागमल, सुभाष की बुखार से मौत हुई है। ओमवीर की तीन दिन पूर्व मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें: 
 रिश्तों का कत्ल: दोहरे हत्याकांड से दहला ब्रह्मपुरी, प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पति को दी खौफनाक मौत
... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X