चुनाव ड्यूटी पर रहेंगी 50 सरकारी बसें

Shimla	 Bureau शिमला ब्यूरो
Updated Mon, 25 Oct 2021 09:21 PM IST
50 government buses will be on election duty
विज्ञापन
ख़बर सुनें
कुल्लू। मंडी संसदीय क्षेत्र में लोकसभा उपचुनाव में ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों को मतदान केंद्रों तक लाने और ले जाने के लिए एचआरटीसी के कुल्लू डिपो की 50 बसें भेजी जाएंगी। इससे कई जिले के कई स्थानीय और लंबे रूट प्रभावित होंगे। रूट प्रभावित होने से यात्रियों की दिक्कतें बढ़ेंगी।
विज्ञापन

बता दें कि 26, 28 और 31 अक्तूबर को निगम की बसें चुनावी ड्यूटी पर रहेंगी। ऐसे में कुल्लू के करीब 15, बंजार के 10 तथा पांच लंबे रूटों पर बसों का संचालन नहीं हो पाएगा। अधिकतर लोकल रूटों पर बसें न चलने से ग्रामीणों को आवश्यक कामकाज निपटाने के लिए जिला मुख्यालय में पहुंचना और घर लौटना परेशानी भरा रहेगा।

जिले में ऐसे भी कुछ ग्रामीण क्षेत्र हैं, जिनमें महज एचआरटीसी बसें ही दौड़ती हैं। उन क्षेत्रों के यात्रियों को पैदल या टैक्सी का भारी-भरकम किराया देकर अपने गंतव्य तक पहुंचना होगा। ताजा बर्फबारी के चलते पर्यटक काफी संख्या में कुल्लू का रुख कर रहे हैं, लेकिन रूट प्रभावित रहने से स्थानीय यात्रियों समेत पर्यटकों को भी कुल्लू आने और लौटने के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। उधर, निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक डीके नारंग ने कहा कि कुल्लू जिले की पोलिंग पार्टियों को मतदान केंद्रों तक पहुंचाने के लिए बसों की रवानगी 26 और 28 मई को होगी। इन पार्टियों को वापस लाने के लिए भी ये बसें ही जाएंगी। पोलिंग पार्टियां 31 अक्तूबर को वापस आएगी।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00