लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Shivpal Singh Yadav reached District Jail in Unnao

उन्नाव: जिला कारागार पहुंचे शिवपाल सिंह यादव, पूर्व राज्यमंत्री के बेटे व महिला सभा की जिलाध्यक्ष से की मुलाकात

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, उन्नाव Published by: शिखा पांडेय Updated Sun, 29 May 2022 06:52 PM IST
उन्नाव में जिला कारागार पहुंचे शिवपाल यादव
उन्नाव में जिला कारागार पहुंचे शिवपाल यादव - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें
भाभी के अपहरण, दहेज उत्पीड़न के मामले में जेल में बंद प्रसपा की महिला सभा जिलाध्यक्ष अल्वी मिश्रा से रविवार को पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने मुलाकात की। करीब एक घंटे तक जेल में रुकने के बाद वह लौट गए। उन्होंने कहा कि अल्वी को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है। उन्होंने निष्पक्ष विवेचना की मांग की।


बांगरमऊ कोतवाली के जगतनगर निवासी ग्राम प्रधान प्रसपा की महिला सभा जिलाध्यक्ष अल्वी मिश्रा की भाभी मीनू 26 फरवरी 2022 को बच्चों के साथ रहस्यमय हालात में लापता हो गई थी। मीनू की सास ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बाद में कोई सुराग न लगने पर मीनू के भाई कन्नौज निवासी अभिषेक ने अल्वी मिश्र, समेत ससुराल के सात लोगों पर दहेज उत्पीड़न, जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


करीब डेढ़ माह से अल्वी जेल में हैं। रविवार सुबह 10:30 बजे शिवपाल सिंह यादव अल्वी से मिलने जिला कारागार पहुंचे। उनके पहुंचने की सूचना पर प्रसपा (लोहिया ) के कार्यकर्ता जेल गेट के बाहर पहुंच गए। उन्होंने युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में बंद सपा के पूर्व राज्यमंत्री दिवंगत फतेहबहादुर सिंह के बेटे पूर्व ब्लॉक प्रमुख अशोक सिंह से भी मुलाकात की।

सदन की गरिमा का रखें ख्याल
सदन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव के बीच हुई तकरार पर शिवपाल ने कहा कि नेता कभी-कभी उत्तेजित होते हैं लेकिन सदन की गरिमा का ख्याल रखते हुए संसदीय भाषा का प्रयोग करना चाहिए। वहीं मुस्लिम सम्मेलन के सवाल पर कहा कि कोर्ट की बात सबको माननी है। लोकतंत्र में सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है। आजम खान के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। भाजपा नेताओं द्वारा की जा रही तारीफ और भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर कहा कि भाजपा में जाने का कोई इरादा नहीं है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00