Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Gorakhpur ›   Delhi violence is deep conspiracy on Keshav Prasad Maurya said in maharajganj

महराजगंज में बोले डिप्टी सीएम, दिल्ली हिंसा गहरी साजिश का नतीजा

डिजिटल न्यूज डेस्क, महराजगंज। Published by: vivek shukla Updated Sun, 01 Mar 2020 07:48 PM IST

सार

  • सेठ आनंदराम जयपुरिया इंटर कॉलेज फरेंदा में आयोजित जनसभा में बोले केशव प्रसाद मौर्य
  • 310 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास किया
सेठ आनंदराम जयपुरिया इंटर कालेज फरेंदा में संबोधित करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।
सेठ आनंदराम जयपुरिया इंटर कालेज फरेंदा में संबोधित करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

दिल्ली हिंसा गहरी साजिश का नतीजा है। इसकी जांच एजेंसियां कर रही हैं। घटना में शामिल हर चेहरा बेनकाब होगा। सरकार गरीबी मिटाने के विजन को लेकर निरंतर आगे बढ़ रही है। यही बात विरोधियों को खटक रही है। जब देश के गांव, गरीब और किसान खुशहाल होंगे, तो विरोधी मुद्दा विहीन हो जाएंगे।
विज्ञापन


यह कहना है प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का है। वे रविवार को सेठ आनंदराम जयपुरिया इंटर कॉलेज फरेंदा व सिसवा के स्वर्गीय राजेश्वरी सिंह ज्ञान स्थली महाविद्यालय में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। फरेंदा में 310 करोड़ की परियोजना का लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद उन्होंने कहा कि 15 साल पहले धरातल पर काम नहीं होता था। तीन साल की भाजपा सरकार ने धरातल पर काम किया है। सरकार दस पीढ़ियों को ध्यान में रखकर काम कर रही है।


यही कारण है कि बुआ और भतीजा को जनता ने नकार दिया। 130 करोड़ देशवासियों के दिलों में प्रधानमंत्री मोदी रहते हैं। सीएम और पीएम के विजन को समझाते हुए उन्होंने समाज के हर वर्ग के हित के लिए चलाई जा रहीं जनकल्याणकारी योजनाओं का हवाला दिया। बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, नागरिकता संशोधन कानून समेत अन्य मुद्दों पर अपने विचारों को व्यक्त किया। डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी बोर्ड व सीबीएसई परीक्षा में टॉपरों के गांव तक जाने वाली सड़क पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के नाम से बनाई जाएगी।

इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर पर पदक हासिल करने वाले खिलाड़ियों के गांव तक जाने वाली सड़क का नाम मेजर ध्यानचंद के नाम पर होगा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का मान बढ़ा है। यही कारण है कि कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष आज भारत के साथ मजबूती से खड़े हैं। भाजपा का हर कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री जैसा है। ऐसे में अधिकारी गंभीर होकर कार्यकर्ताओं की समस्याओं का समाधान करें।

उन्होंने कहा कि आज से ही 2022 की तैयारी में जुट जाएं। सत्ता सुख भोगने का स्थान नहीं है। जनता की सेवा करनी चाहिए। भाजपा देश को मंदिर और देशवासियों को भगवान मानती है। देश से बड़ा कुछ भी नहीं है। यूपी को नंबर वन बनाएं और सरकार समाज के साथ मिलकर काम करें। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान सपा नेता आजम खां पर तंज कसते हुए कहा कि जो जैसा करेगा, उसको वैसा ही भुगतना पड़ेगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00