लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Bigg Boss 16: सलमान ने 'बिग बॉस 16' के लिए बढ़ाई फीस, 'केजीएफ 2' के बजट से 10 गुना ज्यादा चार्ज करेंगे अभिनेता

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: वर्तिका तोलानी Updated Thu, 18 Aug 2022 12:03 PM IST
सलमान खान - केजीएफ 2
1 of 4
विज्ञापन
रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का आगाज होने वाला है। शो से जुड़ी चीजों को लेकर कयासों का दौर भी शुरू हो गया है। कंटेस्टेंट के बाद अब शो के होस्ट सलमान खान से जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी हैं। ताजा रिपोर्ट्स में भाईजान की फीस का खुलासा किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक 'बिग बॉस 16' के लिए सलमान खान साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' के बजट से दस गुना ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं। जानिए कितनी है सलमान खान की फीस और केजीएफ 2 का बजट...
Salman Khan
2 of 4
सलमान खान की फीस में तीन गुना की बढ़त
'बिग बॉस 15' के दौरान सामने आई रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा था कि सलमान खान ने बिग बॉस के 15वें सीजन के लिए 350 करोड़ रुपये की फीस ली है। वहीं सामने आ रहीं ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक 16वें सीजन के लिए सलमान खान ने अपनी फीस तीन गुना बढ़ा दी है। यानी 'बिग बॉस 16' के लिए अभिनेता तकरीबन 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। 
विज्ञापन
केजीएफ भोजपुरी ने तोड़ा रिकॉर्ड
3 of 4
चार्ज कर रहे हैं केजीएफ 2 के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस 
साल 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 है। यश अभिनीत इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर करीब 1000 करोड़ रुपये (ग्रॉस) और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 1207 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म को तकरीबन 100 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया था। इस लिहाज से सलमान खान साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं। 
बिग बॉस
4 of 4
कब आएगा बिग बॉस का 16वां सीजन?
नए सीजन का प्रीमियर अक्टूबर 2022 में होने की उम्मीद है। निर्माता सक्रिय रूप से शो के लिए प्रतिभागियों का चयन कर रहे हैं। बिग बॉस 16 के घोषित उम्मीदवारों की सूची में लॉकअप विजेता मुनव्वर फारूकी, टिकटोक फेम फैसल शेख, टीवी अभिनेत्री शिविन नारंग और विवियन डीसेना का नाम शामिल है। वहीं पूनम पांडे, जन्नत जुबैर, कनिका मान, सायशा शिंदे, प्राची देसाई, दीपिका सिंह के नामों पर भी विचार किया जा रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे Bollywood News, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00