लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Lakhimpur Kheri ›   Lakhimpur Kheri Violence: Petition to cancel bail of Ajay Mishra in Supreme Court Union Minister son is the main accused

लखीमपुर खीरी हिंसा: सुप्रीम कोर्ट में अजय मिश्र की जमानत रद्द करने की याचिका, केंद्रीय मंत्री का बेटा है मुख्य आरोपी

एएनआई, नई दिल्ली Published by: अनुराग सक्सेना Updated Thu, 17 Feb 2022 05:47 PM IST
सार

जमानत मंजूर होने के बाद मंगलवार को जेल प्रशासन ने आशीष मिश्र मोनू को रिहा कर दिया। इस दौरान जेल प्रशासन ने मीडिया को भी चकमा दिया और पिछले दरवाजे से एक निजी गाड़ी से आशीष मिश्र मोनू को जिला जेल से बाहर निकाल दिया।

सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में किसान आंदोलनकारियों पर गाड़ी चढ़ाने के मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्र की जमानत रद्द करने के लिए गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में एक वकील ने याचिका दायर की है।



इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ के आदेश के बाद आशीष मिश्र को जमानत का आदेश 14 फरवरी को जिला जज अदालत में पेश हुआ था। जिला जज मुकेश मिश्र ने आशीष मिश्र मोनू का रिहाई आदेश जिला जेल में भेज दिया।


इसके बाद मंगलवार शाम पौने पांच बजे जेल प्रशासन ने आशीष मिश्र मोनू को रिहा कर दिया। इस दौरान जेल प्रशासन ने मीडिया को भी चकमा दिया और पिछले दरवाजे से एक निजी गाड़ी से आशीष मिश्र मोनू को जिला जेल से बाहर निकल दिया। आशीष मिश्र केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी का बेटा है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00