कासगंज बवालः डर था कहीं आरपीएफ जवान को न मार डालें रेलकर्मी

टीम डिजिटल आगरा/कासगंज Updated Fri, 09 Jun 2017 09:03 PM IST
डीएम-एसपी भी पहुंच गए
1 of 6
विज्ञापन
आरपीएफ के जवानों द्वारा लोको पायलटों की पिटाई के बाद कासगंज रेलवे स्टेशन पर साढ़े चार घंटे तक बेहद अफरातफरी का माहौल रहा। इस दौरान यात्री दहशत में रहे। पत्थरबाजी के बाद तो तमाम यात्री इधर उधर भागने लगे। स्थिति सामान्य होने पर लोगों ने राहत की सांस ली, लेकिन ट्रेन का संचालन शुरू न होने पर यात्री परेशान बने रहे।
भारी सुरक्षा
2 of 6
इधर हंगामे की सूचना पर जिले भर का फोर्स और डीएम-एसपी भी पहुंच गए। पुलिस ने पूरे स्टेशन को छावनी बना दिया। डर था कहीं हंगामा कर रहे रेलवे कर्मी आरपीएफ जवान की जान न ले लें। ऐसे में भारी सुरक्षा के बीच उसे स्टेशन से बाहर ले जाया गया।  
 
विज्ञापन
यात्री दहशत में
3 of 6
बताया गया है कि कासगंज जंक्शन पर 7:48 पर 55331 फर्रुखाबाद-कासगंज पैसेंजर पहुंची। ट्रेन को आगे आगरा और मथुरा जाना था, लेकिन यह ट्रेन विवाद और हंगामे के कारण नहीं जा पाई। पहले तो यात्री विवाद के निपटने का इंतजार करते रहे, लेकिन इसके बाद हंगामा बढ़ने पर यात्री दहशत में आने लगे। 
शोर शराबे के साथ पत्थरबाजी शुरू हुई
4 of 6
शोर शराबे के साथ पत्थरबाजी शुरू हुई, तो दहशत में आए यात्री सहम गए। तमाम यात्री तो उसी वक्त वापस हो लिए। इसके बाद बरेली की ओर जाने वाली ट्रेन के यात्री भी ट्रेन के चलने का इंतजार करते रहे। प्लेटफार्म पर अन्य ट्रेनों की प्रतीक्षा में बैठे यात्री भी ट्रेनों के न पहुंचने पर परेशान होते रहे। यात्री हंगामा शांत होने की प्रतीक्षा कर रहे थे, लेकिन साढ़े चार घंटे तक हंगामा चलता रहा। 
विज्ञापन
विज्ञापन
यात्री
5 of 6
12 बजे के बाद रेलवे के प्रशासन ने यात्रियों से ट्रेनों में बैठने और ट्रेनों के संचालन के शुरू होने की घोषणा की तो यात्रियों ने राहत की सांस ली। ट्रेनों में तमाम ऐसे यात्री भी थे जिन्हें मथुरा या आगरा के स्टेशनों से अन्य ट्रेनें पकड़नी थीं। कई यात्री बीमार परिवारीजनों को इलाज के लिए ले जा रहे थे। उन्हें भी काफी दिक्कतें उठानी पड़ी। 
 
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00