Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kaushambi ›   millions stolen by breaking the lock of electronics goods ware house

इलेक्ट्रानिक्स सामान के गोदाम का ताला तोड़कर हजारों की चोरी

Allahabad Bureau इलाहाबाद ब्यूरो
Updated Fri, 02 Jul 2021 01:09 AM IST
millions stolen by breaking the lock of electronics goods ware house
विज्ञापन
ख़बर सुनें
सिंचाई विभाग के दफ्तर के समीप एक इलेक्ट्रानिक्स शॉप की गोदाम का ताला तोड़कर चोर अंदर रखी हजारों रुपये कीमत की एलईडी, टीवी व फ्रिज उठा ले गए। माना जा रहा है कि चोरों ने घटना को अंजाम देने के लिए किसी लोडर का प्रयोग किया होगा। बृहस्पतिवार सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले कारोबारी ने ताला टूटा देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी।
विज्ञापन

सूचना पर सीओ सदर डॉ. केजी सिंह, इंस्पेक्टर सदर मनीष पांडेय, एसओजी, सर्विलांस व फिंगर प्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद कारोबारी से तहरीर लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मंझनपुर कस्बा निवासी राजीव केसरवानी की जगदंबा इलेक्ट्रानिक्स के नाम से तहसील रोड पर बड़ी दुकान है। उन्होंने दुकान में स्थान कम होने के कारण तीन जगह पर अपना सामान रखने के लिए किराए पर गोदाम ले रखा है। मंझनपुर कस्बे के कोर्रो रोड स्थित सिंचाई विभाग के दफ्तर के समीप भी उन्होंने किराए का भवन लेकर गोदाम बना रखा है।
रोज की तरह बृहस्पतिवार सुबह राजीव अपनी बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक करते हुए गोदाम की तरफ गए।
इस दौरान गोदाम के गेट में लगा ताला टूटा देखा। अंदर जाकर देखा तो खिड़की की जाली टूटी थी और अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। घटना की जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी गई। सूचना पर सीओ डॉ. केजी सिंह, इंस्पेक्टर मनीष पांडेय, एसओजी प्रभारी संजय गुप्ता, सर्विलांस व फिंगर प्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस की मौजूदगी में गोदाम के अंदर जाकर देखा गया तो वहां से करीब 20 फ्रिज व वाशिंग मशीन, 10 एलईडी टीवी गायब थी। मामले की तहरीर राजीव ने पुलिस को दी है।
चार महीने पहले भी हुआ था चोरी का प्रयास
कारोबारी राजीव केसरवानी के गोदाम में चार महीने पहले भी चोरी का प्रयास किया था। चोर ताला तोड़ने में तो कामयाब हो गए, लेकिन वह गोदाम के अंदर रखा सामान नहीं ले जा सके थे। कस्बे के समीप हुई घटना से स्थानीय लोगों में दहशत है।
सराफा की दुकान में भी चोरी का प्रयास
कारोबारी राजीव केसरवानी के गोदाम के बगल में ही एक सराफा की दुकान है। चोरों ने उस दुकान का भी दो ताला तोड़ डाला, लेकिन सेंट्रल लॉक वह खोल नहीं सके। इसी वजह से दुकान से चोर सामान उड़ाने में कामयाब नहीं हो सके।
कोर्रो में दुकानदार का सिर फोड़ा, चोरी
सदर कोतवाली के कोर्रो गांव में परशुराम गुप्ता ने सड़क के किनारे घर व दुकान बना रखी है। 20 जून को उनके बेटे मनोज की शादी थी। शादी के बाद मनोज पत्नी के साथ दुकान वाले घर में ही रहता है। बुधवार रात मनोज पत्नी के साथ गांव वाले घर में खाना-खाने गया था।
रात को वह दुकान पहुंचा तभी वहां पहले से ही घुसे चोरों ने उसके सिर में चाबी का गुच्छा मारकर सिर फोड़ दिया। घटना में मनोज लहूलुहान हो गया तो चोर भाग निकले। चोर मनोज के यहां से उसकी पत्नी के जेवरात व कुछ नकदी उठा ले गए हैं।
इलेक्ट्रानिक्स दुकान के गोदाम में चोरी हुई है। खुलासे के लिए सदर कोतवाली पुलिस के अलावा एसओजी को लगाया गया है। कारोबारी से तहरीर लेकर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।
राधेश्याम, एसपी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00