लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Muzaffarnagar ›   Fire breaks out in a roadways bus on road in Muzaffarnagar city

Fire News: अचानक आग का गोला बनी रोडवेज बस, रोड पर थम गईं वाहनों की रफ्तार, लोगों ने बनाई वीडियो

अमर उजाला ब्यूरो, मुजफ्फरनगर Published by: कपिल kapil Updated Thu, 30 Jun 2022 11:23 PM IST
सार

रोडवेज बस अचानक आग का गोला बन गई। बस में आग लगते ही रोड पर वाहनों की रफ्तार थम गईं और मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया।

बस में लगी आग।
बस में लगी आग। - फोटो : amar ujala
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मुजफ्फरनगर शहर के भोपा रोड पर खराब खड़ी मुजफ्फरनगर डिपो की रोडवेज बस आग का गोला बन गई। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। चालक-परिचालक का कहना है कि बस खराब होने के कारण खड़ी कर वह डिपो की वर्कशॉप में कर्मचारियों को बुलाने गए थे, लेकिन कोई साथ नहीं आया। वह वापस लौटे तो गाड़ी में आग लगी मिली।



गुरुवार को मुरादाबाद से बस दोपहर तीन बजे मुजफ्फरनगर के लिए चली थी। चालक शामली के हसनपुर लुहारी गांव निवासी मुनेश कुमार ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे बस भोपा बस अड्डे के पास पहुंच गई। बस के सेल्फ में खराबी थी। सवारियों को यहीं उतारकर पास के पंप से डीजल भरवाया गया। इसके बाद बस को मुख्य मार्ग पर खड़ा कर परिचालक केहर सिंह के साथ डिपो की वर्कशॉप में कर्मचारियों को बुलाने पहुंच गए। चालक-परिचालक का कहना है कि उनके साथ वर्कशॉप से कर्मचारी नहीं आए। वह वापस लौटे तो बस में आग की लपटें उठ रही थीं। दमकल विभाग की गाड़ियों ने आग बुझाई। मुख्य अग्निशमन अधिकारी कुमार रमा शंकर भी मौके पर पहुंचे और आग पर किसी तरह काबू पाया। 


डीजल के टैंक ने पकड़ी ली थी आग
दमकल विभाग की टीम समय रहते मौके पर पहुंच गई। गाड़ी के डीजल टैंक ने आग पकड़ ली थी, जिसे किसी तरह बुझाया गया। धमाके से टैंक फटता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

यह भी पढ़ें: Udaipur Murder: उदयपुर की घटना को लेकर आतिशबाजी करने वाले पिता-पुत्र भेजे जेल, नोएडा पुलिस ने भी एक आरोपी दबोचा

भोपा रोड पर ठहर गए वाहन
भोपा बस अड्डे के पास गाड़ी में आग लगते ही दोनों ओर वाहन थम गए। आसपास के लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की। विभाग के कर्मचारी और अधिकारी मौके पर पहुंच। आग लगने की वजह की जांच की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00