लखनऊ : बीए की छात्रा, व्यापारी और किशोरी का शव फंदे पर लटका मिला

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, लखनऊ Published by: पंकज श्रीवास्‍तव Updated Wed, 22 Sep 2021 10:47 AM IST

सार

लखनऊ में कृष्णानगर में बीए की छात्रा, गोमतीनगर विस्तार में व्यापारी और तालकटोरा में 12 साल की किशोरी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। तीनों मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

लखनऊ में कृष्णानगर में बीए की छात्रा, गोमतीनगर विस्तार में व्यापारी और तालकटोरा में 12 साल की किशोरी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है। तीनों मामलों में पुलिस छानबीन कर रही है। कृष्णानगर के भोला खेड़ा निवासी सुगंधित प्रसाद की पुत्री अनुराधा (24) बीए में पढ़ती थी।
विज्ञापन


मंगलवार सुबह अनुराधा का कमरा न खुलने पर उसके भाई दीपक कुमार वर्मा ने दस्तक दी। काफी देर तक दरवाजा न खुलने पर खिड़की से झांकने पर अनुराधा का शव पंखे में चादर से बंधे फांसी के फंदे पर लटका देख दीपक दंग रह गया। सूचना पर कृष्णानगर कोतवाली के उपनिरीक्षक अरुण कुमार यादव ने मौका मुआयना किया। हालांकि अनुराधा की मौत का कोई कारण नहीं पता चल सका।


मूल रूप से कानपुर नगर के सजेती थाना क्षेत्र के ग्राम धीरपुर निवासी पुत्तन सचान उर्फ द्वारिका प्रसाद गोमतीनगर विस्तार में एसटीपी रोड पर रहते थे। खरगापुर में उनकी सचान ट्रेडर्स के नाम से मौरंग, गिट्टी की दुकान है। मंगलवार सुबह पुत्तन का शव घर के रोशनदान में गमछे से बंधे फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुत्तन के तीन पुत्र हैं। गोमतीनगर विस्तार थाने के उपनिरीक्षक भूटान सिंह का कहना है कि मामले में छानबीन की जा रही है।

तालकटोरा थाना क्षेत्र के अशोक विहार में किराए के मकान में रहने वाली मंजू थापा (12) का शव मंगलवार को घर में सीढ़ियों की रेलिंग से बंधे फांसी के फंदे पर लटका मिला है। घटना के वक्त मंजू के परिवार के सभी लोग काम करने गए थे। मंजू की चचेरी बहन रूपा थापा ने तालकटोरा थाने में सूचना दी है। उपनिरीक्षक तिलक ने बताया कि मौका मुआयना करके शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मंजू के खुदकुशी करने के कारणों की जांच की जा रही है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00