लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   a young man was died by a train after a dispute with his wife in Kanpur Dehat

Kanpur Dehat: रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला युवक का शव, पत्नी से विवाद के बाद ट्रेन से कटकर दी जान

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, कानपुर Published by: हिमांशु अवस्थी Updated Fri, 12 Aug 2022 12:23 AM IST
सार

जहानाबाद रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास युवक का क्षतविक्षत शव मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पत्नी से झगड़ने के बाद युवक ने ट्रेन से कटकर जान दी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मोहित गुप्ता की फाइल फोटो
मोहित गुप्ता की फाइल फोटो - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

कानपुर में घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के नंदना गांव के एक युवक ने पत्नी से झगड़े के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। गुरुवार की सुबह जहानाबाद रोड स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रैक पर क्षतविक्षत शव पड़ा मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शव के पास से एक सुसाइड नोट मिलने की भी चर्चा है।


नंदना गांव निवासी मोहित गुप्ता (27) की शादी लगभग छह वर्ष पहले बलहापारा गांव की नेहा गुप्ता से हुई थी। उनके दो बच्चे आदित्य (5) और नौ माह की अदिती है। बताया जा रहा है कि चार दिन पहले दंपती के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।

इससे नाराज होकर पत्नी नेहा मायके चली गई थी। बुधवार की रात बलहापारा गांव में नौटंकी का कार्यक्रम था। मोहित भी गांव पहुंचा था। सुसराल में मोहित व नेहा के बीच दोबारा झगड़ा हुआ। मोहित गुस्से में मोबाइल तोड़ने के बाद बाइक उठाकर वहां से चला आया था।

गुरुवार की सुबह नगर के जहानाबाद रोड की रेलवे क्रॉसिंग का पास ट्रैक पर उसका क्षतविक्षत शव पड़ा मिला। जबलपुर एक्सप्रेस के चालक की सूचना पर आरपीएफ और कस्बा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की पैंट की जेब से मिली पर्ची में लिखे फोन नंबरों पर संपर्क कर पुलिस ने घटना की सूचना दी।

उधर, इंस्पेक्टर एसके सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी तक परिजनों ने तहरीर नहीं दी है। सुसाइड नोट मिलने की जानकारी नहीं है। पैंट की जेब से मिली पर्ची में सिर्फ मोबाइल फोन के नंबर लिखे थे।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00