लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

मानसून: गोरखपुर-बस्ती मंडल में झूम के बरसे बादल, जलभराव से परेशान हुए लोग, देखें तस्वीरें

अमर उजाला ब्यूरो, गोरखपुर। Published by: vivek shukla Updated Sat, 11 Jul 2020 04:31 PM IST
gorakhpur weather
1 of 5
विज्ञापन
मानसून अपने पूरे शबाब पर है। गोरखपुर- बस्ती मंडल में झुमके बारिश हो रही है। इसकी वजह से शहर के विभिन्न इलाकों में जलभराव भी हो रहा है। शुक्रवार रात से शनिवार दिनभर गोरखपुर बस्ती मंडल के विभिन्न इलाकों में कहीं भारी तो कहीं मध्यम वर्षा होती रही।
gorakhpur weather
2 of 5
सबसे ज्यादा बारिश डुमरियागंज में 96 मिली मीटर रिकॉर्ड की गई। वहीं सलेमपुर में 74, निचलौल में 62.5 मिलीमीटर तो नौतनवा में 55 मिलीमीटर बारिश हुई। साथ ही गोरखपुर में 41.2 मिलीमीटर बारिश हुई है।

इसे भी पढ़ें- तस्वीरें: सरयू व राप्ती नदी उफनाई, आधा दर्जन गांव पानी से घिरे, ग्रामीणों के उड़े होश
विज्ञापन
gorakhpur weather
3 of 5
गोरखपुर एनवायरमेंटल एक्शन ग्रुप के मौसम विशेषज्ञ कैलाश पांडेय का कहना है कि गोरखपुर के ऊपरी वायुमंडल में कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है। इस वजह से गोरखपुर में भारी बारिश हो रही है। अगले कुछ दिनों तक बारिश के ऐसे ही जारी रहने की संभावना है।
gorakhpur weather
4 of 5
मौसम विशेषज्ञों के अनुसार गोरखपुर एवं आसपास के इलाकों में रविवार को भी मध्यम से भारी बारिश की संभावना है। कैलाश पांडेय ने बताया कि रविवार को सिद्धार्थनगर, महराजगंज, कुशीनगर, गोरखपुर, देवरिया, खलीलाबाद जिलों में बारिश हो सकती है।
 
विज्ञापन
विज्ञापन
Gorakhnath Road
5 of 5
गोरखनाथ रोड और मेडिकल कॉलेज रोड पर परेशानी
निर्माणाधीन फोरलेन के किनारे बन रहे नाले की वजह से गोरखनाथ रोड और मेडिकल कॉलेज रोड पर लोगों को काफी परेशानी हो रही है। सबसे ज्यादा परेशानी मेडिकल कॉलेज रोड के दोनों ओर की कॉलोनियों के लोगों को हो रही है। मुख्य नाले के ऊंचा होने के कारण पानी का बहाव ठप हो गया है।

इसे भी पढ़ें- पांच नदियों से घिरा है गोरखपुर, बाढ़ से बचाव के लिए बनीं 86 चौकियां, एनडीआरएफ की दो कंपनी अलर्ट
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00