लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

जौनपुर में भीषण हादसा, नदी में गिरी बस, आठ की मौत, तस्वीरों में देखें दर्दनाक मंजर

ब्यूरो,अमर उजाला,जौनपुर Updated Thu, 15 Jun 2017 10:58 AM IST
bus accident in jaunpur
1 of 8
विज्ञापन
इलाहाबाद से गोरखपुर जा रही रोडवेज की बस जौनपुर जिले के सिकरारा गांव के पास सई नदी पर बने पुल पर अनियंत्रित होकर बस पुल की रेलिंग तोड़कर 40 फुट गहरे खड्डे में जा गिरी। बताया जा रहा है कि बस में 40 यात्री सवार थे। हादसे में आठ लोगों की मौत की अधिकारिक पुष्टि हो गई है। कई लोगों के हताहत होने की आशंका है। हादसे के बाद मौके पर चीखपुकार मच गई। हादसे के भयावहता बस के उड़े चिथड़े बता रहा थे। आगे की स्लाइड्स में देखें तस्वीरें..
नदी में गिरी बस
2 of 8
आठ मृतकों में एक महिला भी शामिल है। अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक हादसे में मृतकों की संख्या बढ सकती है।  वहीं 31 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायल बेहोशी की अवस्था में हैं। कुछ अन्य को हल्की चोटें आईं हैं। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को बीएचयू अस्पताल रेफर किया गया है। 
विज्ञापन
bus accident in jaunpur
3 of 8
 घटनास्थल पर काफी देर तक चीख पुकार मची रही। नदी में बस गिरने पर सबसे पहले वहां के ग्रामीण पहुंचे। सूचना के बाद पुलिस भी पहुंची। ग्रामीणों के सहयोग से सभी घायलों को निकाला गया। प्राइवेट बस और तीन एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। सभी घायलों का इलाज जारी है।
bus accident in jaunpur
4 of 8
सिविल लाइन डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 70 टी 8149 इलाहाबाद से सवारी लेकर गोरखपुर जा रही थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे बस सिकरारा थाना क्षेत्र के सई नदी पर बने बरगुदर पुल के पास पहुंची थी तभी पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए बस करीब 40 फुट नीचे नदी में गिर कर पलट गई। नदी के जिस स्थान पर बस गिरी वहां पानी नहीं था। हादसा होते ही चीक पुकार मच गई। 
विज्ञापन
विज्ञापन
bus accident in jaunpur
5 of 8
गांव के लोग दौड़कर पहुंच गए। लालाबाजार और सिकरारा बाजार में मौजूद लोग भागकर मौके पर पहुंचे। पुलिस के साथ लोगों बस में सवार यात्रियों के बचाव में जुट गए। सीसा तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया। एंबुलेंस और प्राइवेट वाहनों में भरकर सभी को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में एक महिला भी शामिल है। 
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00