लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Etawah: Shivpal statement on result of Lok Sabha by-elections in Azamgarh and Rampur seats

Etawah: शिवपाल बोले- आजमगढ़ और रामपुर सीटों पर लोकसभा के उपचुनाव में सबको पता है हार की वजह

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इटावा Published by: शिखा पांडेय Updated Sun, 26 Jun 2022 11:30 PM IST
सार

शिवपाल यादव ने आजमगढ़ और रामपुर सीटों पर लोकसभा के उपचुनाव के परिणाम पर कहा कि अब मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है। सभी देख रहे थे कि मैं शांत बैठा था। वैसे हार की वजह सबको पता है। 

शिवपाल सिंह यादव
शिवपाल सिंह यादव - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

आजमगढ़ और रामपुर सीटों पर लोकसभा के उपचुनाव के परिणाम पर शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि मुझे कुछ नहीं कहना है, मैं तो चुप बैठा था। अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सबको जनता का जनादेश स्वीकार कर लेना चाहिए। चुनाव प्रचार से दूरी के सवाल पर शिवपाल ने कहा अब मुझे इस पर कुछ नहीं कहना है। सभी देख रहे थे कि मैं शांत बैठा था। वैसे हार की वजह सबको पता है। 


पिछड़ते ही धर्मेंद्र के घर पर पसरा सन्नाटा
अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव आजमगढ़ से सपा के प्रत्याशी थे। उनकी जीत के प्रति सैफई और आसपास के सपाई आश्वस्त थे। सुबह मतों की गिनती शुरू होने के साथ ही कार्यकर्ता सैफई में धर्मेंद्र के घर जाकर पिता अभयराम सिंह यादव से मिलने लगे। धर्मेंद्र के आगे रहने की खबर से जश्न की तैयारी भी शुरू कर दी गई। दोपहर बाद भाजपा प्रत्याशी आगे हो गए। जैसे-जैसे वोटों का अंतर बढ़ता गया, वैसे-वैसे कार्यकर्ताओं की संख्या कम होती गई। परिणाम आने तक सन्नाटा छा गया। सपाइयों ने भाजपा पर प्रशासन के बल पर चुनाव जीतने का आरोप लगाया है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00