लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Hamirpur ›   Video made by stripping a girl naked in Hamirpur, youths forced and assaulted, five arrested

UP News: हमीरपुर में युवती को निर्वस्त्र कर बनाया वीडियो, युवकों ने की जोर जबरदस्ती और मारपीट, पांच गिरफ्तार

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, हमीरपुर Published by: हिमांशु अवस्थी Updated Fri, 19 Aug 2022 08:40 AM IST
सार

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के सिटी फाॅरेस्ट के पास जंगल में एक युवती के साथ दरिंदगी का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में युवती और उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर रहे हैं। साथ ही करीब छह युवक उसे निर्वस्त्र कर वीडियो बना रहे हैं।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर - फोटो : सोशल मीडिया
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

हमीरपुर जिले में उजाड़ पड़े सिटी फॉरेस्ट पार्क के पास जंगल में प्रेमी युगल को पीटकर युवती से जोर जबरदस्ती का मामला सामने आया है। गुरुवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इसकी जानकारी हुई है। इस मामले में पुलिस ने दो किशोरों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक की तलाश की जा रही है, जबकि पीड़ित पक्ष सामने नहीं आया है।


एसपी शुभम पटेल ने बताया कि वायरल वीडियो के जरिये आरोपी युवकों की पहचान कर ली गई है। पीड़ित पक्ष का पता नहीं चला है। हल्का इंचार्ज एसआई राजेश कुमार की तहरीर पर शहर के मोहल्ला गौरा देवी निवासी कन्हैया शर्मा, प्रीतम कश्यप व अरविंद उर्फ कमल निषाद और दो किशोरों पर छेड़खानी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। एसपी ने लोगों से वीडियो वायरल न करने की अपील की है।

वीडियो वायरल करने की दे रहे थे धमकी
वायरल वीडियो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। आरोपी युवक और युवती को पकड़कर पीट रहे हैं। इस दौरान आरोपी युवती से जोर जबरदस्ती भी कर रहे हैं। युवती बचाव के लिए जूझ रही है और गिड़गिड़ा रही है। विरोध करने पर आरोपी उन्हें गालियां देकर बेल्ट और डंडों से पीटते हैं। एक आरोपी ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया है। दूसरे आरोपी युवक और युवती से पैसों की मांग कर रहे हैं। न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं।

जंगल में छिपकर युवतियों को बनाते थे शिकार
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी युवक सिटी फॉरेस्ट के आसपास जंगल में छिपकर वहां आने वाले प्रेमी युगलों को अपना शिकार बनाते थे। दरअसल सिटी फॉरेस्ट शहर के करीब है। यहां लोगों का आना जाना कम होता है। इस वजह से चोरी छिपे प्रेमी युगल जाते रहते हैं। आरोपी उन्हें पकड़कर वीडियो बनाते हैं और वायरल करने की धमकी देकर वसूली करते हैं।

मामला संगीन, बढ़नी चाहिए दुष्कर्म की धारा
लोक अभियोजक पॉक्सो एक्ट अवध नरेश चंदेल ने बताया कि यह मामला बहुत ही संगीन है। वायरल वीडियो के आधार पर इसमें दुष्कर्म व आईटी एक्ट की धारा बनती है। मगर छेड़छाड़ की धारा लगाई गई है। इसमें दुष्कर्म की धारा बढ़नी चाहिए।

बता दें कि कुछ ही सालों में यह सिटी फॉरेस्ट वन विभाग की देखरेख और बजट के अभाव में वीरान हो गया। इस सुनसान जगह पर अक्सर मौज मस्ती करने जाने वाले प्रेमी युगलों के पीछे अक्सर आसपास इलाके के युवक पीछे लग जाते हैं और पकड़कर उनके साथ मारपीट कर धन उगाही करते हैं।

इस मामले में कई बार पुलिस कार्रवाई भी कर चुकी है। इसी स्थान पर रंगरेलियां मना रहे प्रेमी युगल को कुछ युवकों ने दबोच लिया। उनके साथ मारपीट कर वीडियो बनाया। वायरल वीडियो में युवक गालियां दे बेल्ट और डंडों से मारपीट कर उनसे धन की मांग कर रहे हैं।

 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00