अलीगढ़ः रिश्वत देने पहुंचे युवक को सीएमएस ने किया पुलिस के हवाले

Aligarh Bureau अलीगढ़ ब्यूरो
Updated Tue, 21 Sep 2021 06:35 PM IST
CMS handed over the youth to the police who came to give bribe
विज्ञापन
ख़बर सुनें
फार्मेसी में प्रशिक्षण के लिए रिश्वत देने पहुंचे युवक को मलखान सिंह जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।
विज्ञापन

थाना बन्नादेवी क्षेत्र के मलखान सिंह जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. रामकिशन के आवास (अस्पताल परिसर स्थित सरकारी आवास) पर सोमवार को एक युवक रिश्वत देने पहुंच गया। सीएमएस का पैर छूकर युवक ने फार्मेसी (बी फार्मा) में तीन माह का प्रशिक्षण देने का आग्रह किया। आवेदन पत्र एवं कागजात के साथ एक लिफाफा पकड़ाने की कोशिश की। सीएमएस ने पूछा कि लिफाफा में क्या है तो युवक ने छुपाने की कोशिश की। उसने कहा कि वह मर्जी से कुछ गिफ्ट दे रहा है। संयोग से उसी समय किसी काम से रसलगंज चौकी प्रभारी अजयपाल सिंह पहुंच गए। सीएमएस डॉ. रामकिशन ने चौकी प्रभारी को बुलाकर युवक को उनके हवाले कर दिया। सीएमएस डॉ. रामकिशन ने बताया कि फार्मेसी की ट्रेनिंग के लिए एक युवक आया था। पहले वह फार्मेसी विभाग में गया था। उसके बाद मेरे आवास पर आ गया और रिश्वत देने की कोशिश की। युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है। इस युवक को पहले कभी नहीं देखा था। चौकी प्रभारी अजयपाल सिंह ने बताया कि जांच-पड़ताल की जा रही है। उसके बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है।

कहीं सीएमएस को फंसाने की साजिश तो नहीं
युवक की कार्रवाई को कुछ लोग संदेह की नजर से देख रहे हैं। यह भी चर्चा है कि कही युवक सीएमएस को फंसाने की नीयत से तो नहीं पहुंचा था। हालांकि सीएमएस द्वारा पूछे जाने पर वह बार-बार इंकार करता रहा। पुलिस के हवाले किए जाने पर रोने-गिड़गिड़ाने लगा। उसने कहा कि वह किसी के कहने पर नहीं आया है। सीएमएस डॉ. रामकिशन ने कहा कि हो सकता है कि मुझे फंसाने के लिए किसी ने षड़यंत्र किया हो।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00